Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUmesh Pal Murder Case: प्रेमिका से मिलने पहुंचे अतीक के भाई के...

Umesh Pal Murder Case: प्रेमिका से मिलने पहुंचे अतीक के भाई के साले को UP STF ने दिल्ली से किया गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद के भाई के साले को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। उमेश पाल की हत्या के मामले में पुलिस ने अशरफ अहमद के साले सद्दाम को दिल्ली के मालवीय नगर से गिरफ्तार कर लिया है। सद्दाम पर यूपी पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम रखा था। बता दें कि वह अपनी गर्लफ्रेंड अनम से मिलने जा रहा था तभी यूपी एसटीएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उमेश पाल की हत्या के बाद से वह फरार चल रहा था।

सद्दाम कई महीनों बाद दुबई से लौटा

कई महीनों तक वह दुबई में रहने के बाद भारत लौट था। सद्दाम दिल्ली में छिपा हुआ था। वह अतीक अहमद गैंग से जुड़ा था। सद्दाम ने अपने जीजा अशरफ के साथ मिलकर अवैध जमीनों पर कब्जा कर लिया और धमकी दी थी। जब अशरफ को बरेली जेल में डाला गया तो सद्दाम ने ही अशरफ को जेल में लोगों से मिलवाया।

गिरफ्तारी से बचने के लिए सद्दाम अलग नाम से रहता था

उमेश पाल हत्याकांड के बाद सद्दाम भूमिगत हो गया था। पुलिस के मुताबिक, सद्दाम कर्नाटक, मुंबई और दिल्ली में छिपा हुआ था और पुलिस से बचने के लिए उसने अपना नाम बदल लिया था। पूछताछ के दौरान सद्दाम ने बताया कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली, कर्नाटक और मुंबई के बीच घूमता रहा। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में कहा गया है कि उसने आज अपनी प्रेमिका से मिलने की योजना बनाई थी। एफआईआर के मुताबिक, उसकी गर्लफ्रेंड का नाम अनम है।  बता दें इससे पहले सद्दाम बरेली में खुशबू इन्क्लेव में रह रहा था।

अशरफ अहमद की विवादित ज़मीन पर सद्दाम करता था देखभाल

अशरफ अहमद के जेल में रहने के दौरान सद्दाम ने उनके सभी विवादित जमीनों का धंधा संभालता था। अशरफ के जेल में रहने के दौरान सद्दाम ने बाहर का सारा काम संभाला। सद्दाम ज़मीन के व्यापार से लेकर धन के परिवहन तक हर चीज़ को देखता था। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान सद्दाम ने कई अन्य नाम बताए जो विवादित जमीनों में उसके साथ जुड़े थे। एफआईआर के मुताबिक लल्ला गद्दी नाजिश, सैयद साहेब फुरकान और सद्दाम जैसे लोगों ने विवादित इलाकों में दखल देकर पैसा कमाया।

Also Read: Kumar Vishwas: ‘मेरी इच्छा है कि मैं एक दिन लाल किले से देश को संबोधित करुं ‘, जब राम कथा में बोले कवि कुमार विश्वास

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular