Sunday, July 7, 2024
HomeBJPUmesh Pal Murder: आज उमेश पाल की तेरहवीं में नहीं दिखेंगे रिश्तेदार,...

Umesh Pal Murder: आज उमेश पाल की तेरहवीं में नहीं दिखेंगे रिश्तेदार, शांति पाठ में शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

(Relatives will not be seen in Umesh Pal’s thirteenth today, Union minister will attend peace lesson, know the whole matter): बता दें की बीएसपी (BSP) विधायक राजू पाल मर्डर केस में जो उनके मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal Murder) थे । जहां इसमें केवल शांति पाठ का आयोजना किया जाएगा और इस शांति पाठ में सिर्फ परिवार के लोग । उनकी आज यानी गुरुवार को तेरहवीं है और उनकी तेरहवीं बेहद सादगी तरीके के साथ आयोजित की जाएगी ही शामिल होंगे।

प्रयागराज में बीते 24 फरवरी को उमेश पाल का मर्डर हुआ था। वहीं अब गुरुवार को उनकी तेहरवीं पर शांति पाठ का आयोजन बेहद ही सादगी के साथ किया जा रहा है। बता दें अपको की इस शांति पाठ में सिर्फ उमेश पाल के रिश्तेदार और पड़ोसियों के अलावा कोई दूसरे लोगों को नहीं बुलाया जाएगा। सूत्रों का दावा है कि उमेश पाल के परिजन शूटआउट केस में अभी तक ठोस कार्रवाई नहीं होने से दुखी हैं।

केंद्रीय मंत्री होंगे शामिल

जानकारी के मुताबिक आज तेरहवीं पर उमेश पाल के घर किसी भी तरह के भोज या भंडारे का आयोजन नहीं होगा। दरअसल होली का त्योहार होने की वजह से किसी को भी बुलाया नहीं गया है। क्योंकि प्रयागराज में सड़कों पर पूरे दिन रंग खेला जाता है। हालांकि केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल भी उमेश पाल के घर पर आयोजित शांति पाठ में शामिल होंगे। जहां खास बात तो ये है कि एसपी सिंह बघेल ने ही लोकसभा चुनाव के दौरान उमेश पाल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई थी।

पुलिस मुख्या आरोपी को पकड़ने में नाकामयाब

उमेश पाल की हत्या के बाद से ही बीजेपी और सपा में जुबानी जंग जारी है। जहां बीजेपी ने सपा पर ही अतीक अहमद को बढ़ाने का आरोप लगाया है। जबकि उमेश पाल की हत्या के बाद अभी तक यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर दो बदमाशों को ढेर कर दिया है। हालांकि अभी तक पुलिस मुख्या आरोपी को पकड़ने में नाकामयाब रही है।

ये भी पढ़ें- Holi 2023: कौमी एकता की मिसाल बनी ये दरगाह, हिन्दू-मुस्लिम एकसाथ खेलते दिखे होली

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular