Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUmesh Pal Murder: 'कहा था न मिट्टी में मिला देंगे', उस्मान के...

Umesh Pal Murder: ‘कहा था न मिट्टी में मिला देंगे’, उस्मान के एनकाउंटर पर बोले BJP सांसद रवि किशन

- Advertisement -

Umesh Pal Murder Case: Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी और इस हत्या में पहली गोली चलाने वाला विजय उर्फ उस्मान प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) के साथ मुठभेड़ में सोमवार सुबह मारा गया। जिसके बाद यूपी के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने बोला- ‘कहा था ना, मिट्टी में मिला देंगे।’

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी विजय उर्फ ​​उस्मान चौधरी का उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने मुठभड़ में मार गिराया। इस एनकाउंटर के बाद गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन और विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ‘मिटा में मिला देंगे’ वाला बयान दोहराया। प्रयागराज पुलिस ने सोमवार (6 मार्च) को सुबह 5 बजे उस्मान का एनकाउंटर कर दिया। उस्मान ने ही उमेश पाल पर पहली गोली चलाई थी।

खबर में खास:

  • सांसद रविकिशन ने किया ट्वीट
  • देवरिया से विधायक शलभ त्रिपाठी ने भी ट्वीट कर कहा
  • उप मुख्यमंत्री केपी मौर्य क्या बोले?
  • डिप्टी सीएम पाठक ने कही ये बात

सांसद रविकिशन ने किया ट्वीट

लोकसभा सांसद रविकिशन ने ट्वीट कर कहा कि “पूज्य महाराजजी ने कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार फ़रार हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस द्वारा एनकाउंटर में ढेर।”

देवरिया से विधायक शलभ त्रिपाठी ने भी ट्वीट कर कहा

देवरिया से विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने भी ऐसा ही एक ट्वीट किया और कहा- “कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे !! उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर।”

उप मुख्यमंत्री केपी मौर्य क्या बोले?

 इससे पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा- “प्रयागराज के श्री उमेश पाल और सुरक्षा में लगे जवानों के हत्यारों को पकड़ने को पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान में आज बड़ी कामयाबी हासिल करने वाली पुलिस टीम को बधाई! घटना से जुड़े एक एक अपराधी चाहे पाताल में छुप जायें, उन्हें पकड़कर कठोर क़ानूनी कार्रवाई होगी!” 

डिप्टी सीएम पाठक ने कही ये बात

ब्रजेश पाठक ने कहा, “पुलिस STF लगातार लगी हुई है, कल की घटना जो हुई है उसमें पुलिस पर हमला किया गया, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में उसे मार गिराया. एक-एक अपराधी को सज़ा मिलेगी यही हमारी प्रतिबद्धता है।”

Holi 2023: जाम छलकाने वालों के लिए निराश करने वाली खबर, UP में इस दिन बंद रहेंगी शराब के ठेके

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular