3 करोड़ में पैदा करूंगी बच्चा…’, आमिर की बीवी के नखरे, अजीब है मामला

India News (इंडिया न्यूज़), Millionaire Wife Story: पहले के समय में शादी करने के पीछे परिवार बढ़ाने के लिए दो लोग मिलकर फैसला लेते थे। लेकिन आज के समय में शादी और बच्चे करने के लिए लम्बी प्लानिंग की जा रही है। उसके बाद ही शादी की जा रही है। साथ ही बच्चा भी सोच – समझ कर किया जा रहा है और इसके पीछे की वजह है आज के समय में टेक्निक का होना।

मतबल की आग आप कभी भी बच्चा पैदा कर सकते थे इसके लिए मेडिकल के कई सारे प्रावधान आ गए है। अभी हाल ही में सिद्धू मूसेवाला की माँ ने 48 की उम्र में बच्चा पैदा करने का फैसला लिए और प्रेग्नेंट है। अभी एक अनोखा मामला सामने आया है। जहाँ एक करोड़पति की बीबी ने अपने पति से बच्चा पैदा करने के लिए करीब 3 करोड़ की मांग कर ली।

क्या है पूरा मामला

एक करोड़पति की पत्नी ने बताया है कि वह यह काम मुफ्त में भी नहीं करती है। वह हर बच्चे से पहले अपने पति से कम से कम 2।5 करोड़ रुपये के तोहफे लेती हैं। दुबई में रहने वाली सऊदी नाम की महिला ने बताया कि उसका पति करोड़ों कमाता है, इसलिए उसे बिना पैसे या गिफ्ट के बच्चा पैदा करने की भी चिंता नहीं है। इसके लिए वह पहले से ही तय कर लेती है कि उसे क्या चीजें चाहिए, जिसके बदले में वह बच्चे को जन्म देगी।

महंगा है बच्चा

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, सऊदी ने बताया है कि बच्चे के जन्म के बदले वह अपने लिए नई कार और मैचिंग हर्मीस बिर्किन बैग लेना चाहती हैं। इसकी कीमत 50 से 55 लाख रुपये के बीच होगी। इसके अलावा वह अपने पति से हर बच्चे के लिए £200,000 यानी 2 करोड़ रुपये से ज्यादा का भत्ता लेती हैं। उनका साफ कहना है कि वह मुफ्त में बच्चे को जन्म देने का दर्द नहीं सहना चाहतीं। उन्होंने टिकटॉक पर अपने फॉलोअर्स को बताया कि वह प्रेग्नेंसी से पहले ही अपने पति को अपनी इच्छाओं के बारे में बता देती हैं।

गिफ्ट भी लाखों रुपए का बैग है

साउदी आगे कहती हैं कि उनकी पहली मांग यह है कि वह अपनी उंगली पर एक बड़ी हीरे की अंगूठी चाहती हैं। वे बच्चे के जन्म के समय एक और महंगा उपहार चाहते हैं। ये गिफ्ट भी कोई ऐसा-वैसा नहीं, ये लाखों रुपए का बैग है, जो लड़की या लड़के के हिसाब से नीला या गुलाबी होगा। इसके अलावा वह एक लग्जरी कार भी खरीदती हैं। इसके अलावा उनके पति उनकी सभी थेरेपी और ब्यूटी ट्रीटमेंट का खर्च भी उठाते हैं। हालाँकि उसके पास कई नौकर हैं, लेकिन रात की अच्छी नींद सुनिश्चित करने के लिए, वह रात में बच्चे की देखभाल के लिए एक नर्स रखती है। ये सब सुनने के बाद उनके पति जमाल भले ही एक सामान्य इंसान हों, लेकिन लोग हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें:-

Anubhaw Mani Tripathi

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

4 weeks ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

4 weeks ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

4 weeks ago