Sunday, June 2, 2024
HomeCrime NewsAzamgarh News : मामा ने भांजी का गला रेत उतारा मौत के...

Azamgarh News : मामा ने भांजी का गला रेत उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों ने हत्यारे को दबोच किया पुलिस के हवाले

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Atul Agarwal, Azamgarh : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नैठी गांव में शुक्रवार की शाम मामा ने भांजी की गला रेत कर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने हत्या के आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पंहुची और जांच में जुट गयी।

मामा ही करता था परिवार का भरण-पोषण

इंडिया न्यूज संवाददाता अतुल अग्रवाल की रिपोर्ट के मुताबिक, खुशी राजभर (18) पुत्री स्व. वेदप्रकाश निवासी नैठी एक भाई व दो बहन थी। बताया गया है कि शुक्रवार की शाम खुशी राजभर घर में थी और घरेलू कार्य कर रही थी। खुशी राजभर के पिता के निधन के बाद मामा वीरेंद्र राजभर निवासी जानकीपुरम अजमतगढ़ ही परिवार का भरण पोषण करता था। इसलिए वह घर पर आता जाता था।

15 साल पहले मृतका के पिता की हो चुकी है मौत

शाम को किसी बात से नाराज मामा ने धारदार हथियार से खुशी के गले पर प्रहार कर हत्या कर दी और भागने का प्रयास किया। गांव वालों ने हत्या के आरोपी मामा को पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस को सौप दिया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। खुशी के पिता की मृत्यु 15 साल पहले ही चुकी है। लड़की के पिता की मौत के बाद यही मामा घर की देखभाल करता था और आज हालचाल लेने के लिए वहां आया हुआ था। किसी निजी मामले को लेकर भांजी को डांटते फटकारते हुए उसने आपे से बाहर होकर उसका गला ही रेत दिया।

Read more: CM योगी की चाचा शिवपाल को सलाह, समय है, अपना रास्ता चुन लें, जानें विधानसभा में हुई पांच दिन की चर्चा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular