Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsAzamgarh में अनियंत्रित कार ने 5 लोगों को रौंदा, दो की मौके...

Azamgarh में अनियंत्रित कार ने 5 लोगों को रौंदा, दो की मौके पर मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Azamgarh News: जनपद आजमगढ़ के बरदह कस्बा चौक पर शनिवार की बीती रात एक अनियंत्रित कार दुकान में टक्कर मार दी। साथ ही पांच लोगों को रौंदते हुए डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में दो की मौत हो गई, तो वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए जौनपुर जिले के हास्पिटल में भेंजा गया है।

दुकान पर खड़े लोगों को भी लिया लपेटे में

आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के सोहौली गांव निवासी अंकित राय की कार शनिवार की बीती रात जौनपुर की तरफ से तेज गति से आ रही कार सड़क के किनारे खड़ी स्कूटी और बुलेट को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलटते हुए सब्जी की दुकान पर खड़े लोगों को लपेटे में लिया। यह टक्कर इतनी तेज रही की टक्कर की आवाज सुनते ही आस-पास के लोग सहम गये।

2 लोगों की मौके पर मौत

इस हादसे में सड़क के किनारे सब्जी बेच रहे अपने छोटे भाई की दुकान पर खड़े धर्मेंद्र सरोज (30) व मनीष (32) की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में अरविंद, प्रियांशु और दिवाकर घायल हो गये। इन तीनों घायलों का रात में बरदह के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर उपचार के बाद जौनपुर हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। कार चालक घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है। घटना को लेकर मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है।

ALSO READ: 

UP Police Recruitment: यूपी में ट्रैफिक पुलिस के लिए होंगी हजारों भर्ती, जानिए पूरी अपडेट 

अमेरिका वाले भी सुनेंगे राम मंदिर के संघर्ष की कहानी, खास रखा जाएगा प्रोग्राम 

UP News: यूपी की स्कूलों में रामायण काल से जुड़े सवालों पर होगा क्विज! छात्रों को मिलेगी श्री राम के मार्ग पर चलने की प्रेरणा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular