Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUnion Home Minister Amit Shah Roadshow in Kanpur: अमित शाह ने कानपुर...

Union Home Minister Amit Shah Roadshow in Kanpur: अमित शाह ने कानपुर में घर-घर संपर्क के जरिए BJP के लिए मांगे वोट, लोगों ने पुष्प वर्षा से किया स्वागत

- Advertisement -

Union Home Minister Amit Shah Roadshow in Kanpur

इंडिया न्यूज़, कानपुर:
Union Home Minister Amit Shah Roadshow in Kanpur: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के तीसरे चरण (Third Phase) के मतदान में जनता को रिझाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने स्टार प्रचरकों (star campaigners) को पूरी आर्मी लगा दी है। जिसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने मंगलवार को कानपुर रोड शो (Roadshow) किया। इस रोड शो में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ मौजूद रही। चारों तरफ हाथों में बीजेपी का झंडा थामे कार्यकर्ता नजर आ रहे था।

कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। अमित शाह ने कानपुर के आर्यनगर में घर-घर संपर्क के दौरान बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। बीजेपी समर्थकों ने शाह के रोड शो में जमकर बीजेपी के समर्थन में नारे लगाए, साथ ही हर तरफ जय श्री राम की गूंज सुनाई दे रही थी।

हाथ जोड़कर किया अभिवादन

कानपुर (Kanpur Road Show) रोड शो के दौरान छतों से समर्थकों और आम जनता ने पुष्प वर्षा कर अमित शाह का शानदार स्वागत किया। शाह ने घर-घर संपर्क अभियान के जरिए कानपुर की जनता से बीजेपी प्रत्याशियों (BJP Candidate) के समर्थन में मतदान करने की अपील की। शाह ने रथ पर सवार होकर हाथ जोड़कर जनता का अभिवादन किया।

होली से पहले घर-घर मुफ्त सिलेंडर पहुंचाएगी बीजेपी

रोड शो में गृह मंत्री की सुरक्षा के लिए कानपुर पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए थे। बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी अमित शाह के आस पास मौजूद रहे। गृह मंत्री की सुरक्षा में 10 इंस्पेक्टर, 50 एसआई, 5 एसीपी, 2 डीसीपी और 300 सिपाही तैनात किए गए थे। कानपुर रोड शो से पहले शाह ने औरैया में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। कानपुर में अमित शाह ने जनता से वादा किया है कि अगर यूपी में बीजेपी फिर से सत्ता वापसी करती है तो होली के मौके पर घर-घर में मुफ्त गैस सिलेंडर पहुंचाए जाएंगे।

Read More: Senior Lawyer Wife Murdered In Kanpur: कानपुर में सीनियर वकील की पत्नी की हत्या, नौकरानी के हाथ पैर बांध की चोरी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular