Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUnion Minister Piyush Goyal Said In Kanpur: कानपुर में केंद्रीय मंत्री...

Union Minister Piyush Goyal Said In Kanpur: कानपुर में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल बोले , व्यापारी देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Union Minister Piyush Goyal Said In Kanpur व्यापारी इस देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं। अर्थव्यवस्था की मजबूती के कारण ही देश में 150 करोड़ वैक्सीन लग सकी। यह बात शनिवार को केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने कही। केंद्रीय मंत्री निराला नगर मैदान में आयोजित आगाज 2022 एकता का महापर्व कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे।

केंद्र सरकार भारत निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है Union Minister Piyush Goyal Said In Kanpur

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि व्यापारियों की बदौलत ही केंद्र सरकार आगे भी भारत के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। कोरोना में व्यापारियों ने घर-घर तक भोजन पहुंचाया जिसकी वजह से कोई भूखा नहीं रहा। व्यापारियों ने जीएसटी व आयकर में जो टैक्स भरा, उसकी वजह से आयुष्मान योजना में लोगों का इलाज हो रहा है।

कोरोना में अब तक देश में जो 150 करोड़ वैक्सीन लगी हैं, वे भी आप लोगों की वजह से ही हैं। व्यापारियों की वजह से ही देश में महिलाओं को गैस कनेक्शन मिले, घरों में शौचालय मिला।

पहले और अब की स्थित में फर्क साफ नजर आता है Union Minister Piyush Goyal Said In Kanpur

उन्होंने कहा कि व्यापारी इस बात को देखें कि 2017 से पहले प्रदेश की क्या स्थिति थी और आज क्या स्थिति है। विधानसभा चुनाव में भाजपा और उसकी सहयोगी दलों की अभूतपूर्व विजय होगी और डबल इंजन नहीं ट्रिपल इंजन की सरकार से विकास देखने को मिलेगा।

इसमें केंद्र में नरेन्द्र मोदी, प्रदेश में योगी और कानपुर नगर निगम में भाजपा की महापौर के जरिए विकास होगा। उन्होंने कहा कि हमें हर समाज को साथ लेकर सबके विकास के साथ आगे बढ़ना है।

Read More: CM Yogi Adityanath Said : सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, विपक्ष मुद्दाविहीन है, उनका काम है आरोप लगाना

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular