Sunday, April 14, 2024
HomeBreaking Newsकेंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के काफिले पर हमला, कई गाड़ियों में की...

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के काफिले पर हमला, कई गाड़ियों में की गई तोड़फोड़

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Sanjeev Baliyan: केंद्रीय राज्य मंत्री और मुजफ्फरनगर लोकसभा प्रभारी डॉ. संजीव बालियान (Sanjeev Baliyan) के काफिले की गाड़ियों पर हमला हुआ है। हमला खतौली विधानसभा के मढ़ करीमपुर गांव में हुआ, जहां लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और पथराव किया। इस घटना में तीन गाड़ियों के शीशे टूट गये।

जनसभा के दौरान पथराव

मढ़ करीमपुर गांव में घुसते ही लोगों ने संजीव बालियान के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। उनके द्वारा जनसभा के दौरान पथराव किया गया। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और संजीव बालियान को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। गांव में पुलिस मौजूद है और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्रवाई की जा रही है। बीजेपी ने संजीव बालियान को मुजफ्फरनगर से लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका दिया है। यूपी में पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को है।

जनता को संबोधित कर रहे थे

बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान (Sanjeev Baliyan) खतौली के एक गांव में जनता को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और फिर बाहर खड़ी गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular