Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUnnao: ऑटो ड्राइवर की मामूली बात पर पीट-पीटकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

Unnao: ऑटो ड्राइवर की मामूली बात पर पीट-पीटकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Unnao: उन्नाव में ऑटो चालक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पुलिस ने बताया कि ऑटो चालक सियाराम से मामूली बात करके गाली गलौज हुई थी।​ “फिर हम तीनों ने मिलकर उसे पीटा और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।​”

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक ऑटो चालक की पिटाई और हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है।​​ तीनो नवोदित को गिरफ्तार कर दिया गया है। ये तीनों हत्या के बाद शहीद हो गए थे। पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया और जेल भेज दिया। बताया गया है कि 28 मई को सदर क्षेत्र के गदनपक्की चौक के पास देर रात कुछ बदमाशों ने ऑटो चालक को पीटने के बाद हत्या कर दी थी।​

ये भी पढ़ें: कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा, जिसे सुन उड़े लोगों के होश

पुलिस ने मृतक की हालत पर दबिश देकर अपराधी को जगह-जगह से गिरफ्तार कर लिया। तीन प्रमुख मित्र हैं, जिनके नाम हैं प्रभात सविता, आलोक रावत, और आकाश राठौर। इन लोगों ने एक मामूली कहानी पर ऑटो ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला था। तीनों पुलिस कर्मियों ने पुलिस को बताया कि ऑटो चालक सियाराम से छोटी बात पर टकरार हुई थी। बाद में तीनों ने मिलकर उसे मारा और वह अस्पताल में भर्ती हो गई, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया ये…

सीईओ सदर सोनम सिंह ने बताया कि 28 तारीख को ऑटो चालक की हत्या के मामले में डीएसपी की पुलिस और सर्विलास टीम ने मिलकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। त्रिभुज को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। इस मामले की अब भी जांच की जा रही है। पलटवार की छोटी सी बातचीत से ऑटो चालक के साथ विवाद हो गया था। यहाँ तक कि बात आगे बढ़ गई और नौबततक लड़ाई और हमले तक बढ़ गए।

ये भी पढ़ें: Aligarh News: भाभी पीती थी शराब, देवर ने ईंट से चेहरे और सिर पर किया वार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular