Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUnnao Crime: उन्नाव के शिव मंदिर में विशेष समुदाय के व्यक्ति ने भक्तों...

Unnao Crime: उन्नाव के शिव मंदिर में विशेष समुदाय के व्यक्ति ने भक्तों पर किया हमला, स्थानीय लोगो में आक्रोश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Unnao Crime: उन्नाव से खबर है, यहां विशेष समुदाय के युवक ने मंदिर में घुसकर श्रृद्धालुओं पर डंडे से हमला कर दिया । जिससे 3 श्रृद्धालु घायल हो गए । वहीं एकदम हुए हमले से लोगों में हड़कंप मच गया । फिलहाल पुलिस ने आरोपी सिरफिरे युवक को अरेस्ट कर लिया है ।

महादेव मंदिर में घुसकर श्रद्धालुओं पर ताबड़तोड़ हमला

बताया जा रहा है की उन्नाव की बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में अल्पसंख्यक समुदाय के एक सिरफिरे युवक ने ऐतिहासिक बाबा बोधेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में घुसकर डंडे से दर्शन करने आए श्रद्धालुओं पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया । अचानक हुए हमले से दर्शनार्थियों में हड़कंप मच गया। वहीं सिरफिरे युवक ने डंडे से हमला कर 3 श्रद्वालुओं को लहूलुहान कर दिया। वहीं मंदिर में तैनात पीएसी जवानों ने किसी तरह हमलावर को काबू कर उसे दबोचा और कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।

पीएसी बल ने हमलावर को हिरासत में ले लिया

लोगों ने घायलों को सीएचसी बांगरमऊ पहुंचाया । जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत में एक को हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया । आपको बता दें की बांगरमऊ के ऐतिहासिक बाबा बोधेश्वर महादेव मंदिर में प्रतिदिन सैकड़ों श्रद्धालु दर्शन-पूजन करने जाते हैं । आज अचानक एक सिरफिरा युवक हाथ में डंडा लेकर मंदिर प्रांगण में घुस आया और दौड़-दौड़ कर डंडे से भक्तों की पिटाई करने लगा। वहीं हमले में दर्शन करने आए मिलन, कैलाश, कृष्ण कुमार रक्तरंजित हो गए । अचानक हमले से श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया । वहीं मंदिर प्रांगण में तैनात पीएसी बल के जवान दौड़े और किसी तरह सिरफिरे को काबू कर उससे डंडा छीन लिया । पीएसी बल ने हमलावर को हिरासत में ले लिया ।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

सूचना पर पहुंची पुलिस हमलावर को बांगरमऊ कोतवाली ले आई । हमलावर ने अपना नाम जावेद पुत्र पप्पू निवासी मोहल्ला दरगाह शरीफ बांगरमऊ बताया है । फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । वहीं मंदिर समिति के अध्यक्ष संजीव कुमार गुप्ता ने बताया की एक युवक ने हमला किया है, जिसमें कुछ लोग घायल हुए हैं, आरोपी को पुलिस पकड़कर थाने ले गई है ।

Also Read: Maneka Gandhi: बीजेपी सांसद ने मृतक चिकित्सक परिवार के प्रति जताई शोक संवेदना, कहा-सेवा में उपस्थित रहने का मेरा…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular