Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUnnao Crime: प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका शादी की बात करने, घरवालों...

Unnao Crime: प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका शादी की बात करने, घरवालों ने जिंदा जलाया

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Unnao Crime: एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, उन्नाव में शादी का प्रस्ताव लेकर प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका को प्रेमी के परिजनों ने आग लगाकर जिंदा जलाने की कोशिश की, युवती का युवक से आठ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

यह है पूरा मामला

प्रेमिका दावा कर रही है कि जब वह प्रेमी के घर पहुंची, तो उस पर ज्वलनशील पदार्थ से उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया था। प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी करने की इच्छा जताई, पर जब वो प्रेमी के घर पहुंची तो उसको लेकर हंगामा हो गया। प्रेमी के परिजनों ने ज्वलनशील पदार्थ से उसे जलाया। उस ज्वलनशील पदार्थ से गंभीर चोट आई और उसे जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया, पुलिस ने विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Modi 3.0 Cabinet: मोदी सरकार ने केबिनेट में किया यूपी के इन चेहरों को शामिल

उन्नाव के दही थाने क्षेत्र में, गौरा गांव में रहने वाली रेखा की (काल्पनिक नाम) और सुकर्ण गांव में रहने वाले नरेश के बीच आठ साल से प्रेम प्रसंग था। नरेश ने दो बार शादी के लिए मना कर दिया तो उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ा। जब जमानत पर नरेश रिहा हुआ, तो प्रेमिका ने उसे फिर से शादी की बात की, जिसके लिए वो नरेश के घर पहुँच गई। आरोप है कि नरेश के पिता ने उसे पेट्रोल से जलाया। युवती ने मारपीट का भी आरोप लगाया।

डॉक्टर ने बताया

आग की चपेट में आने से लड़की गंभीर रूप से झुलस गई। लड़की को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। रेखा की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया। डॉक्टर का कहना है कि लड़की गंभीर रूप से झुलसी हुई है। वह आग से करीब 80 से 90 फीसदी जल चुकी है।

आगे की जांच जारी

पूरे मामले में थाना प्रभारी पुरवा कु.बहादुर सिंह ने बताया कि लड़के पक्ष की बहन ने डायल 112 पर फोन किया था। डायल 112 पहुंचने से पहले, वह आग से झुलस गई थी। मामले की जांच की जा रही है और कार्रवाई उसी के आधार पर की जाएगी। अभी तक किसी ने भी कोई देरी नहीं की है ।

ये भी पढ़ें: Amroha Accident: बोलेरो ने मारी टक्कर, हादसे में 4 यूट्यूबरों की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular