Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUnnao Crime News : प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका को कुल्हाड़ी से काटा,...

Unnao Crime News : प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका को कुल्हाड़ी से काटा, बचाने आए 10 साल के बेटे पर भी किया जानलेवा हमला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Unnao Crime News उन्नाव: उन्नाव में एक प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। मां की चीख सुनकर बचाने दौड़े 10 साल के बेटे पर भी उसने हमला कर दिया। बच्चे की चीख सुनकर पड़ोसी दौड़कर मौके पर पहुंचे और आरोपी पकड़ लिया।

इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वारदात सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा मोहल्ला बाकरगंज की है।

क्या है पूरा मामला

आरोपी का महिला से अफेयर चल रहा था। वह पहले भी उसे लेकर भाग गया था। कुछ समय पहले महिला लौट आई थी और अपने पति के साथ रहने लगी थी। लेकिन आरोपी महिला पर दोबारा साथ में रहने का दबाव बना रहा था।

महिला ने मना कर दिया तो उसने आज सुबह करीब 4 बजे सोते समय घर में घुसकर हत्या कर दी। मोहल्ला बाकरगंज में सुबह करीब 5 बजे प्रेमी अनिल तेली पुत्र बाबूलाल रामसिंह के घर घुस गया। आंगन में चारपाई पर सो रही राम सिंह की पत्नी रिंकी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। रिंकी के बेटे ने बताया,” वारदात के समय पापा छत पर सो रहे थे।

उसी समय घर के पीछे रहने वाला अनिल घर में घुस आया और मां के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी। मां की चीख मैं दौड़ा तो उसने मेरे कंधे पर कुल्हाड़ी मार दी लेकिन पूरी तरह कुल्हाड़ी नहीं लगी इसलिए मैं बच गया। इसके बाद मैं घर बाहर भागा और शोर मचा दिया। शोर सुनकर पड़ोसी पहुंच गए और सभी ने आरोपी को पकड़ लिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

कुल्हाड़ी के हमले से मां की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सफीपुर कोतवाली पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके साथ ही आरोपी को हिरासत में ले लिया।

सीओ सफीपुर ने बताया कि महिला की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले कीजाच कर रही है।

Also Read – पूर्व सीएम ‘भारत रत्न’ पं. गोविंद बल्लभ पंत की जयंती पर सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि, कहा – “उन्होंने भारत के…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular