Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUnnao: IAS की तैयारी कर रही दलिता छात्रा की रेप के बाद...

Unnao: IAS की तैयारी कर रही दलिता छात्रा की रेप के बाद हत्या, परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इंकार, रखी ये बड़ी शर्त

- Advertisement -

Unnao

इंडिया न्यूज, उन्नाव (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आईएएस की तैयारी कर रही एक छात्रा की रेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। शुक्रवार को तीन डॉक्टरों ने पैनल ने वीडियोग्राफी की निगरानी में पोस्टमार्टम किया है। लेकिन परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस के गेट पर शव को रोक लिया। उनका कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही अंतिम संस्कार होगा। इस दौरान पुलिस और परिजनों के बीच झड़प भी हुई है।

नग्न अवस्था में पड़ी थी बच्ची
यह पूरा मामला सदर कोतवाली के हुसैननगर का है। यहां रहने वाला पिता शिक्षा मित्र है। उसकी पत्नी आशा बहू है। उनका कहना है कि वे सुबह अपने समय से अपनी अपनी नौकरी करने के लिए सभी साथ निकले थे। छोटी बेटी भी स्कूल गई थी। दोपहर बाद घटना की जानकारी मिली। पिता ने बताया कि जब मां घर पहुंची तो बेटी को आंगन में पड़ा देखा तो उसके हाथ पैर फूल गए। आनन-फानन उसने घटना की जानकारी मुझे फोन कर दी और कहा कि बड़ी बेटी आंगन में पड़ी मिली है और बोल नहीं पा रही है। सूचना मिलते ही शिक्षक अपने स्कूल से भागकर घर पहुंचा तो गांव वालों की भीड़ लगी थी।

परिजनों का कहना है कि जब वो घर के अंदर पहुंचे तो युवती नग्न अवस्था में पड़ी हुई थी। उसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को कपड़े पहनाए और बाद पुलिस को फोन किया। घरवालों का आरोप है कि युवती का पहले रेप किया गया और रेप करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने रेप की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: न्याय के कायल होने वाले आजम खान का क्या राजनीतिक करियर खत्म? पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें: पत्नी से बोला- चलो एकांत में सुकून से बैठते हैं, फिर चाकू से गोदा, हथौड़े से फोड़ दिया सिर

यह भी पढ़ें: शिवलिंग के संरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- अगले आदेश तक पुराना फैसला रहेगा लागू

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular