Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUnnao News: उन्नाव में दबंगों ने किसान को दौड़ाकर पीटने का मामला,...

Unnao News: उन्नाव में दबंगों ने किसान को दौड़ाकर पीटने का मामला, Video वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Unnao News: खबर उन्नाव से है यहां सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे दबंग युवकों ने खेत में काम कर रहे किसान को लाठी से पीटा, कुछ देर बाद ही एक ऑडियो भी वायरल किया गया। जिसमें पीड़ित किसान की बेटी एसपी PRO से न्याय की गुहार लगा रही है। साथ में पीड़िता ने यह भी बताया कि थाने में उनकी सुनवाई नहीं की गई बल्कि उनका एप्लीकेशन फाड़ दिया गया। इसके बाद आज पीड़ित परिवार एसपी दफ्तर पहुंचा और एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई जहां एसपी उन्नाव ने पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया।

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल

मामला बुधवार सुबह का है। जहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इसमें कार सवार कुछ दबंगो ने किसान लाठी से जमकर पीटा साथ ही गोली मारने की धमकी भी दे रहे थे। वायरल वीडियो में किसान की पिटाई के दौरान मौजूद बेटियां बचाने के लिए हाथ जोड़कर दबंग से गुहार लगाती रही। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कुछ देर बाद ऑडियो भी वायरल हुआ।

ALSO READ: Aligarh News: नगर निगम ने मुसाफिरों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए किया अनूठा कम, लोग कर रहे तारीफ

दबंग लोगों ने किया किसान पर हमला

इसमें किसान की बेटी ने एसपी  से बात की और अपना नाम रोशनी बताते हुए कहा कि वह सोहरामऊ थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में रहती है। उसकी जमीन पर कब्जे की मंशा से कुछ दबंग लोगों ने उसके पिता पर हमला कर दिया जिससे उनके पिता का सर फूट गया जिन्हें अभी तक होश नहीं आया है उक्त जमीन का मामला न्यायालय में विचाराधीन है फिर भी दबंग लोग उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। पीड़िता ने बात करते हुए कई बार कहा कि उसे डर लग रहा उसके परिवार को बचा लो। वही पुलिस मामले में टालमटोल कर दो पक्षों में मामूली मारपीट बता रही है।

ALSO READ: UP News: सुल्तानपुर में सड़क पार कर रहे किशोर को पिकअप ने रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular