Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsUnnao News : पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतर्जनपदीय चोरों का गिरोह, भारी...

Unnao News : पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतर्जनपदीय चोरों का गिरोह, भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Unnao News उन्नाव : उन्नाव (Unnao News) की दही थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने आज अवैध असलहे के बल पर हाइवे किनारे खड़े ट्रकों और वाहनों में लदे सामान की चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है ।

दही पुलिस ने गिरोह के पांच सदस्यो को गिरफ्तार कर लिया है। चोरों के पास से भारी मात्रा में चोरी का सामान एवं दो अवैध तमंचा तीन जिंदा कारतूस व दो लोडर पुलिस ने बरामद किए है ।

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना दही पुलिस द्वारा सर्विलांस टीम संचालित की गई। इस टीम के सहायता से अंतर्जनपदीय चोरों के गिरोह को पकड़ा गया है। इन चोरो के पास से भारी मात्रा में चोरी के सामान एवं दो अवैध तमंचा, 12 बोर मय तीन जिंदा कारतूस एवं दो लोडर बरामद कर गिरफ्तार किया गया।

पूछ – ताछ में स्वीकारा अपराध

आगे बताया कि पुरवा मोड़ तिराहे पर वाहनों की चेकिंग के दौरान लोडर को रोका गया, जिसमें सवार पांच अभियुक्त चोरी के समान के साथ मौजूद मिले। बरामदगी के आधार पर सभी अभियुक्तगण को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि हम लोगों का एक गिरोह है और हम पाँचों लोग मिलकर विभिन्न जनपदों के विभिन्न थाना क्षेत्रों में रात्रि में रोड पर चलते हुए रोड के किनारे ढाबों पर खडे हुए।

ट्रकों के तिरपाल काट करते चोरी

इसके साथ ही ट्रकों के तिरपाल काटकर उनमें से सामान चोरी कर विभिन्न स्थानों पर राह चलते लोगों को बेंच देते है एवं हम लोग बिजली के तार काटकर चोरी का भी कार्य करते हैं।

उन्हे टुकडों में काट – काट कर राह चलते कबाडियों को बेच देते है तथा प्राप्त पैसों को आपस में बांट लेते है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त ने चोरी की अन्य कई घटनाओं का भी खुलासा किया।

Also Read – पति द्वारा डाक और मौखिक 3 तलाक का फरमान, पीड़िता के तहरीर पर जाँच में जुटी पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular