Tuesday, July 2, 2024
HomeAccident NewsUnnao News: पत्नी को सांप ने काटा, पति बोरी में कैद कर...

Unnao News: पत्नी को सांप ने काटा, पति बोरी में कैद कर पहुंचा जिला अस्पताल, डॉक्टर रह गए दंग

- Advertisement -

Unnao News: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के उन्नाव(Unnao) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां घर में काम कर रही महिला को सांप ने काट लिया। महिला के पति को जैसे ही इस बात का पता चला उसने सांप को एक बोरी में कैद कर लिया और अपनी बाइक में पीछे बांध कर अपनी मां को लेकर जिला हॉस्पिटल इमरजेंसी वार्ड(hospital emergency ward) पहुंचा।

हॉस्पिटल में बोरी में सांप को देख डॉक्टर और तीमारदारों में मचा हड़कंप

जहां बोरी में सांप देख डॉक्टर और तीमारदारों में हड़कंप मच गया। हॉस्पिटल में बोरी में सांप को देखकर डॉक्टर भी दंग रह गए और डॉक्टर ने सांप को साथ में लाने का कारण पूछा तो महिला के पति ने बताया कि सांप को इसलिए लाए हैं कि डॉक्टर को दिखाएंगे की ऐसा सांप है अब आप इसके हिसाब से इलाज करिए।

क्या है मामला?

बता दें कि उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के उम्मर अटवा गांव मे आज सुबह घर के अंदर बने कमरे में एक महिला सफाई कर रही थी तभी जहरीले सांप ने डस लिया।पति को इसकी जैसे ही जानकारी हुई पति ने सांप को पकड़ कर एक बोरी में कैद कर के अपनी बाइक में पीछे बांध कर महिला को फौरन उन्नाव जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड लेकर पहुंचा जँहा डॉक्टरों ने महिला के पति के हाथ मे एक बोरी में आप देख दंग रह गए। सांप को बोरी में कैद कर वार्ड में पकड़े खड़े आदमी को देख डॉक्टरों और तीमारदारों में हड़कंप मंच गया। हालांकि डॉक्टरों ने महिला को तत्काल एडमिट किया और उसका इलाज चालू किया जिसके बाद महिला की हालत में सुधार आया है। महिला के पति ने बताया कि हम सांप को बोरी में इस लिए पकड़ के लाये है कि डॉक्टर को दिखा सके कि इस तरह का सांप था उसके हिसाब से इलाज करें। डॉक्टर ने बताया कि एक महिला के सांप ने काटा था उसको एडमिट करके इलाज चल रहा है अब महिला ठीक है वह सांप को बोरी में लाया(brought the snake in the sack) था।

Shahjahanpur Accident: शाहजहांपुर दुर्घटना में मारे गए 14 लोगों के प्रति CM योगी ने जताया दुख

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular