Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUnnao: पेंटर की गला रेतकर हत्या, बगल में सो रही पत्नी को...

Unnao: पेंटर की गला रेतकर हत्या, बगल में सो रही पत्नी को भी नहीं लगी भनक…जानें मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Unnao: एक आदमी अपने घर की छत पर सो रहा था, उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। लेकिन उस समय उसकी पत्नी और बेटी अनजान थी, हत्या से। सुबह होते ही पत्नी ज़ोर -ज़ोर से रोने लगी और लोगो को बुलाया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक आदमी ने छत पर सोते हुए अपनी गला काटकर हत्या कर दी, इस घटना में हैरानी की बात यह है कि कुछ घंटे बाद जब उसकी पत्नी और बेटी जागी तो उन्हें पति की मौत की खबर हुई। सुबह को जब पत्नी भी उठी तो उसने अपने पति के शरीर को खून से भरा हुआ पाया। इस दर्दनाक मन्जर को देखकर पत्नी चीखने लगी और दौड़कर मृतक के पिता और घर के लोग बाहर आए।

ये भी पढ़ें: धूप में ऐसे रखें स्किन का ख्याल

यह घटना उन्नाव जिले के मौरावां थाना क्षेत्र में हुई थी जिसमें असरेंदा गांव के द्रगपाल गंज शामिल थे. वहां रहने वाले 33 साल के बेचेलाल ने अपने परिवार के साथ खेत पर मकान बनाकर रह रहा था। उन्होंने पेंटर का काम किया करते थे, शुक्रवार को वे रंगाई-पुताई के काम पर गए थे जबकि उनकी पत्नी लाऊ अपने मायके में थी। वर्तमान में वे बाराबंकी में एक मंदिर में पुताई का काम कर रहे हैं, शाम को वे अपनी पत्नी को साथ लेकर घर वापस आए थे।

छत पर सो रहा था पूरा परिवार

बेचेलाल शुक्रवार रात को छत पर सो रहा था, जहाँ उसकी पत्नी और बेटी भी सो रही थीं। एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। सुबह, जब पत्नी ने उसका मृत शरीर देखा, तो वह चीखने और रोने लगी। उसकी चीख पुकार से प्रभावित होकर झोपड़ी में रहने वाले मृतक के पिता और पड़ोसी भी आ गए।

पुलिस ने बताया ये…

पुलिस ने मृतक के पिता की लिखित शपथपत्र पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और उसकी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। सीओ पुरवा सोमेंद्र विश्वाश ने बताया है कि मृतक के पिता के दावे पर एक मुकदमा दर्ज किया गया है और घटना के सभी पहलू की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Noida: IT कंपनी की बिल्डिंग में लगी आग, ऑफिस जलकर राख

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular