Saturday, July 6, 2024
HomeAccident NewsUP Accident: भीषण सड़क हादसा! ट्रक ने रौंदा, 5 लोगो की मौत

UP Accident: भीषण सड़क हादसा! ट्रक ने रौंदा, 5 लोगो की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Accident: प्रयागराज में एक भयानक सड़क हादसा हुआ, जिससे 5 लोगो की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला संभाला, साथ ही ड्राइवर को भी हिरासत में लिया।

यह है पूरा मामला

यूपी के प्रयागराज में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। एक ट्रक ने 5 लोगों को टक्कर मारी और रौंदते हुए निकल गया। इतनी बुरी तरह लोगों को रौंदा की सड़क पर शव सड़क से चिपक गए थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी पढ़ें: वो खूबसूरत द्वीप जहां कोई जानवर भी नहीं टिक पाया

यह हादसा सरायममरेज थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव रस्तीपुर में हुआ। पुलिस ने ट्रक का पीछा करके उसे रुकवाया और ड्राइवर को हिरासत में लिया। लोगों ने पीछा करके ट्रक को फॉलो किया, जिस वजह से पुलिस उसे दबोचने में कामयाब रही।

थाना प्रभारी योगेश प्रताप ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया। उन्होंने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी है। बाइक पर एक शख्स, उसकी पत्नी, 2 बच्चे और एक अन्य महिला सवार थी। इस टक्कर से बाइक सड़क पर गिर गई और सारे लोग सड़क के बीचों-बीच गिर गए। पांचों लोग सड़क पर गिरने से, ट्रक के पिछले पहियों के नीचे आने से कुचले गए।

पुलिस ने बताया

लोगों ने हादसे को देख सूचना पुलिस को दी। एक बाइक वाले ने ट्रक का पीछा कर पुलिस को लोकेशन बताई। थाना अध्यक्ष के अनुसार, मृतक मीरगंज जाैनपुर के रहने वाले थे, लेकिन अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें: UP News: वेस्टइंडीज में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत, स्विमिंग पूल में नहाते समय गई जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular