Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP Accident: आखिर कैसे 11वी की छात्रा को व्हाट्सएप स्टेट्स लगाना पड़ा...

UP Accident: आखिर कैसे 11वी की छात्रा को व्हाट्सएप स्टेट्स लगाना पड़ा महंगा, गवानी पड़ी जान, क्या है पूरा मामला…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Accident: टीचर का क्लास रूम में डांस करने का वीडियो वाट्सऐप के स्टेटस पर लगा दिया था। इससे महिला टीचर न सिर्फ नाराज हुई थी, बल्कि उन्होंने छात्रा को फोन पर डांट लगाते हुए बुरा भला कहा।

टीचर का क्लास रूम में डांस करने का वीडियो

संगम नगरी में एक नामी स्कूल में ग्यारहवीं क्लास की पढ़ाई कर रही छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली । परिजनों का आरोप है कि छात्रा ने अपनी टीचर का क्लास रूम में डांस करने का वीडियो वाट्सऐप के स्टेटस पर लगा दिया था। इससे महिला टीचर न सिर्फ नाराज हुई थी, बल्कि उन्होंने छात्रा को फोन पर डांट लगाते हुए बुरा भला कहा था और स्कूल से निकालने की धमकी भी दी थी । टीचर के इस व्यवहार से छात्रा इतनी दुखी हुई कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

क्षुब्द होकर पलक ने घर में ही सुसाइड कर लिया

शहर के नामी स्कूल मेरी वानमेकर गर्ल्स इंटर कॉलेज में 11 वीं की छात्रा पलक शिक्षक दिवस के दिन स्कूल में आयोजित कार्यक्रम का एक वीडियो अपने मोबाइल के स्टेटस पर लगा दिया । उस वीडियो में स्कूल की शिक्षिका भावना डांस कर रही हैं। स्टेटस देखने के बाद टीचर नाराज हो गई और छात्रा को कॉल करके धमकी दी और काफी भला-बुरा बोला जिससे क्षुब्द होकर पलक ने घर में ही सुसाइड कर लिया था ।

पीड़ित परिवार की मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार 

परिवार 17 दिन से लगातार शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए थाने का चक्कर लगा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें डाटकर भगा दे रही थीं फिर पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाते हुए मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई तब जाकर 17 दिन बाद शिक्षिका के खिलाफ कैंट थाने की पुलिस ने दर्ज़ किया । वही इस मामले पर प्रयागराज पुलिस के आलाधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने इंकार कर दिया।

Also Read: Moradabad Update: जिला स्वास्थ्य सेवाएं रामभरोसे…. चार डॉक्टर्स ने दिया इस्तीफा, सीएमओ बोले कॉन्टेक्ट पर MBBS…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular