Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP Accident: यूपी के हरदोई में जिंदा जले पति-पत्नी, BA की परीक्षा...

UP Accident: यूपी के हरदोई में जिंदा जले पति-पत्नी, BA की परीक्षा देकर लौट रही थी महिला

- Advertisement -

India news UP (इंडिया न्यूज) UP Accident: हरदोई जिले में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसे में एक दंपत्ति की जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब उनकी तेज रफ्तार अर्टिका कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है कि कार का टायर फटने के कारण ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण यह हादसा हुआ।

BA की परीक्षा देकर लौट रही थी महिला

मृतक आकाश (32 वर्ष) अपनी पत्नी कीर्ति (30 वर्ष) को सांडी क्षेत्र के एक डिग्री कॉलेज में बीए की परीक्षा दिलाने गया था। परीक्षा खत्म होने के बाद दोनों घर लौट रहे थे, तभी यह बड़ा हादसा हो गया।

हादसे के बाद कार में आग लग गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जोड़े ने बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन सीट बेल्ट ने उन्हें फंसा लिया और वे आग की लपटों में घिर गए। आसपास के लोगों की मदद के बावजूद आग की तीव्रता के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका।

ये भी पढ़ेंः- महिला के पलंग के नीचे 4 महीने से छिपा था आदमी, फिर खुला डरावना राज

सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। घायल दंपति को तुरंत सांडी सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी पूर्वी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः- कैसे खोल सकते हैं शराब का ठेका? क्या हैं नियम, जानिए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular