Monday, May 13, 2024
HomeAccident NewsUP Accident: मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं, जिससे मेरे माता पिता...

UP Accident: मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं, जिससे मेरे माता पिता का नाम रोशन हो, फिर काट ली खुद की गर्दन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Accident: उत्तर प्रदेश के ललितपुर से हैरान कर देने वाला एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। एक युवक ने भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए मंदिर में जाकर अपनी गर्दन काट ली। मामले में परिजनों का कहना है कि वह मंगलवार की सुबह गांव के ही एक मंदिर में भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए गया था। जहां पर उसने पेड़ काटने वाली मशीन से भोलेनाथ के चबूतरे के समक्ष अपनी गर्दन काट ली और भोलेनाथ का जयकारा लगाने लगा।

गंम्भीर हालात होने पर झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया

पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुरा गांव का है। जहां रहने बाले 28 बर्षीय दीपक कुशवाहा ने कल सुबह अपने परिजनों को बताया कि वह भगवान भोलेनाथ को अपना सिर अर्पण करने जा रहा है और मंदिर पहुँचकर उसने पेड़ काटने वाली इलैक्ट्रिक आरी मशीन से अपना सिर काट डाला। यह नजारा देख गांव में हड़कम्प मच गया और परिजन आनन फानन में युवक को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ से उसे गम्भीर हालात होने पर झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

युवक ने डेढ पन्ने का एक सुसाइट नोट भी लिखा

वहीं, भगवान शिव को अपना सिर अर्पण करने बाले दीपक ने यह सब करने से पहले डेढ पन्ने पर एक सुसाइट नोट भी लिखा। जिसमें वह लिखता है कि मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं कि मेरे माता पिता का नाम हो। जिसके लिए वह भगवान भोलेनाथ और भगवान विष्णु की भक्ति में अपना सिर अर्पित कर रहा है।

परिजनों ने बताया….

वहीं परिजनों ने बताया की उन्होंने दीपक को इस बारे में काफी समझाया, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं था। परिजन बताते हैं कि वह एक नोटबुक में भगवान भोलेनाथ से जुड़े मंत्र और बातें लिखा करता था। वहीं उस नोट बुक में दीपक ने एक जगह लिखा कि वह भगवान भोलेनाथ को अपना शीश अर्पित करेगा। मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे वह गांव के मंदिर गया। वहां उसने पेड़ काटने वाली मशीन से भगवान भोलेनाथ के चबूतरे के समक्ष गर्दन काट ली और जयकारा लगाने लगा।

Also Read:UP Politics: आगामी चुनाव के लिए सपा का दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आज से, पू्र्व CM के साथ…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular