Monday, July 1, 2024
HomeAccident NewsUP Accident: सड़क हादसा! पिकअप वैन पलटी, 6 लोग घायल 2 की...

UP Accident: सड़क हादसा! पिकअप वैन पलटी, 6 लोग घायल 2 की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Accident: महाराजगंज में एक पिकअप वैन के पलटने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, यह समूह शुक्रवार रात में आम बागान में काम करने के लिए सिद्धार्थ नगर जा रहा था, जब चालक ने वाहन की कंट्रोल में समस्या को जिम्मेदार ठहराया।

यह है पूरा मामला

यूपी के महराजगंज में एक भयंकर सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति की मौत हो गई जबकि छह लोगों को गंभीर रूप से चोट आई। पुलिस ने शनिवार को जिले के पनियरा में बभनौली जंगल गांव के पास पिकअप वैन की उलटी होने से दो लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: UP New Policy: अब घर बनाना हुआ सस्ता, सीएम योगी का आया आदेश

न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि इस समूह में लोग शुक्रवार रात को सिद्धार्थ नगर जा रहे थे आम बागान में काम करने के लिए, जब चालक ने वाहन का नियंत्रण खो दिया।

पुलिस ने बताया

पनियरा के थाना प्रभारी निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि मृतक रियासत अली (45) और पीयूष यादव (22) देवरिया के निवासी थे। सिंह ने व्यक्त किया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जबकि छह घायलों का इलाज गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। प्रयागराज में चार दिन पहले एक भयानक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी। ऐसे ही पूरा परिवार क्षण भर में ख़त्म हो गया, इतना ही नहीं पुरे परिवार में कोहराम मच गया था।

ये भी पढ़ें: Crime News: 60 लाख के लिए रची खौफनाक कहानी, 18 साल बाद पुलिस ने उठाया सच से ऐसा पर्दा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular