Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP: 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते' गाने पर डांस करने वाली...

UP: ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’ गाने पर डांस करने वाली हेमा ने किया हैरान करने वाला खुलासा

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, अलीगढ़ (Uttar Pradesh) । इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल है। उसके बोल हैं ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’। एक महिला पार्टी में अपने देसी अंदाज में डांस कर रही है। ये महिला कोई आम महिला नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस है। नाम हेमा शर्मा है। हेमा 2015 से बॉलीवुड में हैं। उन्होंने 2017 में आई धर्मेंद्र की फिल्म यमला पगला दीवाना और दबंग 3 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

हेमा का वीडियो खासकर युवा वर्ग के लोगों में अपनी खासी जगह बना रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग गाने के साथ साथ नृत्य करने वाली महिला की भी तारीफ कर रहे हैं। क्योंकि गाना एक खास सेगमेंट पर तैयार किया गया है। गाने के बोल हैं ‘मेरे स्वीटू मेरे सोना मेरे मजनू मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते’ इस तरीके के बोल वाला यह वीडियो खासकर महिला और नौजवानों में अपनी एक अलग जगह बना चुका है।

मुरादाबाद की रहने वाली हैं हेमा शर्मा
हेमा शर्मा मूलत: मुरादाबाद की रहने वाली हैं। उनके पति युगांडा में नौकरी करते हैं। वह भी अपने पति के साथ युगांडा में रहती हैं। हेमा शर्मा बीते दिनों अलीगढ़ में सपा नेता मनोज यादव के यहां एक निजी फंक्शन में पहुंची थीं। फंक्शन के दौरान लोगों ने हेमा शर्मा से एक गाने की डिमांड कर दी। इसके बाद हेमा ने डांस किया।

उनके इस डांस का वहां मौजूद किसी शख्स ने एक वीडियो बना लिया और वह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। हेमा शर्मा यह बताती है कि अलीगढ़ की जनता ने उन्हें इतना प्यार दिया है। उन्हें कभी विश्वास नहीं था। इस वीडियो के माध्यम से अब उनकी एक अलग पहचान बनी है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने फिर उठाए ईवीएम पर सवाल, जानिए क्यों लिया जर्मनी का नाम?

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular