Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Assembly Elections 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, वर्चुल...

UP Assembly Elections 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, वर्चुल प्रचार के कारण लोक गायकों के आए अच्छे दिन, चुनाव पर गाए गाने सोशल मीडिया पर हो रहे हिट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Assembly Elections 2022 कोरोना के कारण यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के लिए कई तरह के प्रतिबंद्ध हैं तो कई नए रास्ते खुले हैं। वर्जुअली प्रचार के निर्देश दिए गए हैं जिस पर सभी पार्टी और प्रत्याशी अमल कर रहे हैं। गीतकार व गायकों के लिए यह प्रतिबंध स्वर्णिम अवसर लेकर आया है। पार्टियों के गायक मनपसंद गाना लिखकर और गाकर कार्यकतार्ओं के साथ ही वोटरों में अपनी पहुंच बढ़ा रहे हैं।

आन लाइन अपनी गायकी का जलवा बिखेर रहे हैं UP Assembly Elections 2022

लखनऊ के गायक दीपक त्रिपाठी इन दिनों एक बड़े दल के लिए गाना गा रहे हैं। गाना रिलीज होने में भले ही देर लगे , लेकिन सुनने वालों की संख्या मिनटों में लाखों में पहुंच जाती है। दीपक त्रिपाठी ने आचार संहिता लागू होने के दिन एक पार्टी के लिए गाना गाया। यूट्यूब के रिलीज होने के साथ ही 80 लाख सब्सक्राइबर बढ़ गए। अब तक वह आधा दर्जन से अधिक गानों के रिलीज कर चुके हैं।

इस बार पहले की तुलना में ज्यादा मांग हैं UP Assembly Elections 2022

वैसे तो हर साल हर पार्टी गाना बनवाती है और कुछ गायक तो पार्टी से जुड़े रहने के लिए गाना गाते रहते हैं। लखनऊ के गायक बीरपाल यादव भी एक पार्टी के लिए गाना गाते हैं। उनका कहना है कि इस बार हर साल के मुकाबले अधिक मांग है। कम समय में अधिक समझ देने वाले गानों की मांग बढ़ी है। गाने की गुणवत्ता के साथ ही कम समय में गाना बनाने और गाने की चुनौती भी कम नहीं है।

Read More: Chandrashekhar Azad will Fight Alone : समाजवादी पार्टी से नहीं बात, आजाद लड़ेंगे अकेले चुनाव

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular