Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBarabanki: डीजीएम साहब के गायब कुत्ते ने खाकी का जीना किया मुहाल,...

Barabanki: डीजीएम साहब के गायब कुत्ते ने खाकी का जीना किया मुहाल, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की खाक छान रही पुलिस

- Advertisement -

Barabanki

इंडिया न्यूज, बाराबंकी (Uttar Pradesh)। बिहार में एनटीपीसी के डीजीएम साहब का कुत्ता तरीबन 12 दिनों से बाराबंकी में लापता है। जिसे ढ़ूढ़ने में खाकी के हाल बेहल हैं। कुत्ते का हुलिया पास के थाने के पुलिसकर्मियों को वॉट्सऐप कर दिया गया है। इतना ही नहीं कुत्ते का पता बताने वाले को 5000 रुपये देने का ऐलान कर दिया गया है।

जानें पूरा मामला
दरअसल, बिहार में एनटीपीसी के डीजीएम विनीत मेहरा लखनऊ में कमता क्षेत्र के पास रहते हैं। 17 दिसंबर को डीजीएम साहब का पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते बिहार से लखनऊ आते समय एक्सीडेंट हो गया। जिसमें वह घायल हो गए। वहीं इस दौरान उनकी कार से विदेशी नस्ल का पालतू कुत्ता भाग निकला। इसकी जानकारी डीजीएम ने यूपीडा के अधिकारियों को देकर मदद मांगी।

कुत्ते की तलाश में जुटी पुलिस
बता दें कि लखनऊ-बाराबंकी सीमा के थानों की पुलिस के साथ यूपीडा की पुलिस भी इन दिनों कुत्ते कुल्ली की तलाश में जुटी हुई है। आसपास के गांवों में पुलिस दौड़ लगा रही है। साथ ही डीजीएम साहब को दर्जनों कुत्तों की तस्वीरें भेजी जा चुकी हैं। लेकिन कुत्ते का पता अबतक नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें: Pratapgarh: HIV संक्रमित महिला के शव के लिए नहीं मिली एंबुलेंस, मृतका को ई-रिक्शा पर ले जाने का वीडियो वायरल

Connect Us Facebook | Twitter 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular