Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsUP : BJP विधायक का निधन, CM योगी ने जताया दुख

UP : BJP विधायक का निधन, CM योगी ने जताया दुख

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP : उत्तर प्रदेश के ददरौल क्षेत्र से विधायक मानवेंद्र सिंह का शुक्रवार को निधन हो गया। मानवेंद्र सिंह शाहजहाँपुर के ददरौली विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। उनके निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ और विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने दुख जताया है।

मानवेंद्र सिंह लंबे समय से बीमार थे। उनका इलाज दिल्ली में चल रहा था। बीजेपी विधायक ने शुक्रवार को दिल्ली के आईएलबीएस अस्पताल में आखिरी सांस ली। सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, ‘उत्तर प्रदेश के ददरौल विधानसभा क्षेत्र के एक सम्मानित व्यक्ति।

विधायक श्री मानवेन्द्र सिंह जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत संत को अपने चरणों में स्थान दें और शोक संतप्त परिवारजनों को इस अपार दुःख को सहन करने की शक्ति दें। शांति!’

विधानसभा अध्यक्ष ने जताया दुख

वहीं, सतीश महाना ने सोशल मीडिया के जरिए लिखा, उत्तर प्रदेश के ददरौल विधान सभा क्षेत्र के मा. विधायक श्री मानवेंद्र सिंह जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!

CM योगी ने लिखा

योगी ने लिखा, ‘उत्तर प्रदेश के ददरौल विधान सभा क्षेत्र के मा. विधायक श्री मानवेंद्र सिंह जी निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!

आपको बता दें कि मानवेंद्र सिंह लगातार दूसरी बार विधानसभा चुनाव जीते थे। शुक्रवार शाम 7 बजे उनका पार्थिव शरीर उनके शाहजहाँपुर स्थित आवास पर पहुंचेगा। इससे पहले मानवेंद्र सिंह कांग्रेस सरकार में दो बार जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular