Friday, July 5, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP BJP कार्यकर्ताओं ने मोदी के NDA नेता चुने जाने पर मनाया...

UP BJP कार्यकर्ताओं ने मोदी के NDA नेता चुने जाने पर मनाया जश्न

UP BJP कार्यकर्ताओं ने मोदी के NDA नेता चुने जाने पर मनाया जश्न

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP BJP: राज्य में पार्टी की चुनावी हार पर कुछ दिनों तक शांत रहने के बाद, उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यकर्ता आखिरकार शुक्रवार को ठीक हो गए, और 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की समग्र जीत का जश्न मनाया, यहां तक ​​​​कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जश्न मनाया। को सर्वसम्मति से लगातार तीसरी बार दिल्ली में एनडीए नेता चुना गया।

भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों में जोश

उत्तर प्रदेश के शुरुआती नतीजों ने पार्टी सदस्यों के बीच उत्साह को कम कर दिया था, जिससे कुछ समय के लिए धीमी प्रतिक्रियाएं और आत्मनिरीक्षण करना पड़ा। भाजपा राज्य की 80 लोकसभा सीटों में से केवल 33 ही जीत सकी। हालाँकि, राष्ट्रीय मंच पर पार्टी की जीत, अपने दम पर 240 सीटें और सहयोगियों के साथ 293 सीटें हासिल करने से मोदी के लिए देश का नेतृत्व करने का मार्ग प्रशस्त हुआ, जिससे अंततः भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों में फिर से जोश आ गया।

Also Read- UP News: 3 दिनों से 100 गांवों की बिजली गुल, ग्रामीण परेशान

आतिशबाजियों से जगमगा उठा आसमान

भाजपा मुख्यालय में जब कार्यकर्ता इस अवसर पर एकत्र हुए तो माहौल खुशी और जश्न में बदल गया। मिठाइयाँ बाँटी गईं और आतिशबाजियों से आसमान जगमगा उठा। बीजेपी मुख्यालय में आयोजित समारोह में पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया और बताया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा। लखनऊ की मेयर सुषमा खर्कवाल जैसी प्रमुख हस्तियां भी इस जश्न में शामिल हुईं और उन्होंने पार्टी सदस्यों और समर्थकों को बधाई दी। मुख्यालय भारत माता की जय के नारों से गूंज उठा।

समारोह में शामिल होने वाले अन्य लोगों में पार्टी के प्रदेश महासचिव और एमएलसी गोविंद नारायण शुक्ला, प्रदेश महासचिव और एमएलसी अनूप गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रज बहादुर, पार्टी की लखनऊ महानगर इकाई के अध्यक्ष आनंद द्विवेदी और एमएलसी मुकेश शर्मा शामिल थे।

Also Read- UP में ‘हार’ के बाद क्या बीजेपी में शुरू हो गई है बगावत? आपस में ही भिड़े नेता?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular