Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP Breaking: अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत अंसारी की 1 करोड़ 50...

UP Breaking: अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत अंसारी की 1 करोड़ 50 लाख की संपत्ति को किया गया जबत, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Breaking: आईएस 191 मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य पूर्व सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत अंसारी की 1 करोड़ 50 की संपत्ति को कुर्क किया गया। मुहम्मदाबाद तहसील के अहमदपट्टी में 0.168 हेक्टयर भूमि पर बने इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप को सीज किया गया। किसान पेट्रोल पंप के नाम से संचालित हो रहा था पेट्रोल पंप। कल ही जेल से रिहा हुए हैं पूर्व अफजाल अंसारी। आज इनकी पत्नी की संपत्ति जिलाधिकारी के आदेश पर गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14(1) के तहत की गयी कुर्की की कार्रवाई।

प्रशासन की ताबड़तोड़ दूसरी कार्रवाई

गाजीपुर के पूर्व सांसद और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी 90 दिन की जेल में सजा काटने के बाद हाईकर्ट से मिली जमानत के बाद जैसे ही अपने घर पहुंचे वैसे ही जिला प्रशासन ने ताबड़तोड़ दूसरी कार्रवाई कर दी। अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत अंसारी के नाम का एक पेट्रोल पंप जिलाधिकारी के आदेश पर राजस्व कर्मियों और पुलिस विभाग की टीम ने भारी सुरक्षा घेरे में मुनादी कर ढोल पीटकर कॉल कर लिया।

नोटिस चस्पा कर कुर्की की गई कार्रवाई

इस दौरान उपस्थित पुलिसकर्मियों ने लाउडस्पीकर से मुनादी कर जिलाधिकारी के आदेश 14 एक की जानकारी जनता को देते हुए नोटिस चस्पा कर कुर्की की कार्रवाई की। इस दौरान भारी संख्या में लोग भी मौजूद रहे इस घटना की इस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए एसपी गाज़ीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर अफजाल अंसारी की पत्नी पर हक अंसारी की लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क की गई है।

ये भी पढ़ें:- Corbett National Park: कल उत्तराखंड में मनाया जाएगा ग्लोबल टाइगर डे, तैयारीयों में जुटी प्रशासन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular