Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Budget 2023: "माफियों को मिट्टी में मिला दूंगा"उमेश पाल हत्याकांड पर...

UP Budget 2023: “माफियों को मिट्टी में मिला दूंगा”उमेश पाल हत्याकांड पर सीएम ने किया ये बड़ा दावा – सीएम योगी

- Advertisement -

UP Budget 2023 Update: यूपी विधानसभा के बजट का आज छठा दिन है।  सीएम योगी शनिवार को विधानसभा में विपक्ष के आरोपों पर जवाब दे रहे थे। इसी दौरान राजू पाल हत्याकांड पर सीएम योगी ने कहा कि राज्य में जो अपराधी और माफियां हैं वो किसके द्वारा पाले गए हैं?  वो सभी को सपा ने पोषित किया है। योगी ने दावा करते हुए एक बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा। योगी के सिेर्फ ये कहते ही सपा प्रमुख और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव भड़क गए। इसके बाद सपा के विधायकों ने सदन में जमकर हंगामा भी किया। सपा के विधायक वेल में पहुंच गए।

खबर में खास:

  • प्रयागराज में हम जीरो टॉलरेंस के तहत करेंगे कार्यवाही-सीएम योगी
  • माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा- योगी

प्रयागराज में हम जीरो टॉलरेंस के तहत करेंगे कार्यवाही-सीएम योगी

इसी बीच अखिलेश यादव ने सीएम योगी के इस दावे पर कहा अध्यक्ष महोदय ये किस प्रकार की भाषा का प्रयोग हो रहा है। हालांकि विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के आग्रह करने पर सपा के विधायक शांत हुए उसके बाद फिर से सीएम ने बोलना शुरू कर दिया। सीएम योगी ने विधानसभा में अपने संबोधन में कहा कि प्रयागराज की घटना बेहद दुखद है। प्रयागराज में हम जीरो टॉलरेंस के तहत कार्यवाही करेंगे। दोषियों पर सख्त कार्यवाही होगी। सीएम ने कहा कि अतीक अहमद (Ateek Ahmed) समाजवादी पार्टी का एक पोषित माफिया है। उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि पहले माफियाओं के सामने सत्ता नतमस्तक होती थी। उन्होंने आगे कहा कि अतीक अहमद को किसने सांसद बनाया? अतीक SP पार्टी से कई बार विधायक और सांसद चुना गया।

माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा- योगी

अतीक की कमर तोड़ने का काम अगर किसी ने किया है तो वो बीजेपी की हमारी सरकार ने किया है। इन जैसे सभी माफियों को मिट्टी में मिला दूंगा। जिस अतीक अहमद को सपा द्वारा पोषित किया गया। हम उस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। जिस माफिया ने ये इस घटना को अंजाम दिया है वो आज प्रदेश से भगोड़ा है, वो माफिया इन्हीं की पार्टी से MP-MLA बना। माफिया फिर चाहे कोई भी हो, उसको मिट्टी में मिलाने का काम हमारी सरकार आगे करती रहेगी।

Also Read: UP Budget 2023: विधानसभा में सीएम योगी-अखिलेश यादव के बीच तीखी नोकझोक, योगी के दावे पर भड़क गए सपा प्रमुख

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular