Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsUP: दबंगों ने DJ बजाकर किया थाने में डांस, Video वायरल होने...

UP: दबंगों ने DJ बजाकर किया थाने में डांस, Video वायरल होने के बाद खुली पुलिस की नींद

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग थाने के अंदर डीजे पर डांस करते नजर आ रहे हैं। आरोप है कि ये लोग जमीन विवाद की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे और इस दौरान डीजे पर गाने बजाकर डांस करने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

डीजे वाहन को जब्त कर लिया

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए डीजे वाहन को जब्त कर लिया। जांच में पता चला कि यह वीडियो अलीगढ़ के दादों थाने का है, जिसे कुछ गुंडों ने डांस का अड्डा बना लिया था। बताया जा रहा है कि यह वीडियो करीब दो दिन पुराना है और इसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

जांच के लिए एक संयुक्त टीम बनाई

पुलिस ने बताया कि ये लोग जमीन विवाद के सिलसिले में थाने पहुंचे थे और इसी दौरान यह अभद्र हरकत की गई। पुलिस ने आगे बताया कि वीडियो में नजर आ रहे लोगों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत की जांच के लिए एक संयुक्त टीम बनाई गई है, जिसमें राजस्व विभाग और पुलिस शामिल हैं। जल्द ही मामले की जांच की जाएगी। पुलिस क्षेत्राधिकारी रविशंकर प्रसाद ने बताया कि डीजे वाहन को जब्त कर लिया गया है और वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः- किसी अप्सरा से कम नहीं हैं इस इंडियन क्रिकेटर की बहन 

वीडियो में डीजे वाहन थाना परिसर में खड़ा दिख रहा है और उसके पीछे थाना प्रभारी का कार्यालय भी दिख रहा है। वीडियो में पहले एक व्यक्ति गाने पर डांस करता हुआ नजर आता है, फिर उसके पीछे एक अन्य व्यक्ति भी डांस करने लगता है। कुल मिलाकर वीडियो में तीन लोग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और एक अन्य व्यक्ति उनका वीडियो बना रहा है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति डांस करने वालों से सही तरीके से डांस करने के लिए कहता हुआ सुनाई दे रहा है।

ये भी पढ़ेंः- UP Board ने सिलेबस में बदलाव का रखा प्रस्ताव, छात्र अब 10 विषय और 3 भाषाएं पढ़ेंगे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular