Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP Bus Conductor Attack: जिहाद जिंदा है के नारे लगाते हुए शक्स...

UP Bus Conductor Attack: जिहाद जिंदा है के नारे लगाते हुए शक्स ने किए थे हमले, जानें कहां का ये मामला

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) UP Bus Conductor Attack: प्रयागराज के फेमस इलेकट्रिक सिटी बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पर 24 नवंबर को हुए हमले को लेकर खुलासा किया गया है। जिसमें बताया गया कि सर पर सफेद साफा पहने हुए एक शख्स अचानक भीड़ में चापड़ निकालता है और जिहाद जिंदा है के नारे लगाते हुए कंडक्टर पर हथियार से वार करने लगता है। जिसमें वो करीब 20 बार गर्दन और 15 बार हाथ और शरीर के अन्य अंगो पर हमला करता है। फिर बस कंडक्टर खून से लथपथ होते हुए वहीं गिर जाता है। बताया जा रहा है कि उसका इरादा बस कंडक्टर को मौत के घाट उतारने का था।

कहां का है पूरा मामला (UP Bus Conductor Attack)

यह पूरा मामला प्रयागराज के फेमस बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पर लारेब हाशमी के हमले का है। बता दें कि उनपर 24 नवंबर के दिन हमला किया गया था। फिलहाल पीड़ित का लंबा इलाज चल रहा है और वो अभी खतरे से बाहर आ चुके हैं। उन्होंने होश में आने के बाद इस पूरी वारदात का खुलासा किया है और बताया कि उनपर अचानक लारेब द्वारा हमला कर दिया जाएगा, इसका उनको अंदाजा नही था।

हरिकेश के दोस्त ने बताया उस दिन क्या हुआ

एक चैनल से बातचीत के वक्त हरिकेश के दोस्त ने बताया कि लारेब हाशमी ने अचानक उनके दोस्त पर जिहाद जिंदा है के नारे लगाते हुए हमला कर दिया था। वहीं पीड़ित बस कंडक्टर का कहना है कि रोजाना बस में तरह-तरह के लोग सफर करते हैं। उन्हें इस बात का थोरा भी अंदाजा नही था कि अचानक उनके साथ ये मामला पेश हो जाएगा। इस हमले के बाद इनका लगातार इलाज चल रहा था, लेकिन अब वो होश में आ गए हैं।

Also Read: US Restaurant: रेस्टोरेंट में ऑर्डर किया खाना, खाने में निकली कटी हुई उंगली-देखकर होश…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular