Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUP Politics: "मैंने प्रियंका गांधी से कहा था" राहुल गांधी के बयान...

UP Politics: “मैंने प्रियंका गांधी से कहा था” राहुल गांधी के बयान पर बोले अजय राय

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP Politics: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने कहा था कि अगर वाराणसी लोकसभा चुनाव क्षेत्र से प्रियंका गांधी वाड्रा ने चुनाव लड़ा होता तो वह पीएम नरेंद्र मोदी को हरा देती। इस पर अजय राय ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया।

अजय राय ने बताया

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख अजय राय ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली से सांसद राहुल गांधी के उस बयान का प्रतिक्रिया दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि “प्रियंका गांधी को वाराणसी से चुनाव लड़ना चाहिए था।

ये भी पढ़ें: गंगा में स्नान करते समय न करें ये गलतियां, बन जाएंगे पाप के भागीदारी

राय ने कहा है कि सभी ने प्रियंका को चुनाव लड़ने के लिए निवेदन किया था। असल में, वाकई वो लड़ती तो मुक़ाबला दिलचस्प होता।

राय ने कहा कि जम्मू और कश्मीर में हुई आतंकी हमले पर LG साहेब वाराणसी में PM के चुनावी कार्यों में व्यस्त थे और यहाँ भी काम कर रहे हैं। इससे पुछा जाता है कि ऐसे मामले में क्या होगा। उन्होंने बताया कि बीजेपी के चार सौ पार के नुकसान पर उनके सारे नारे भी फेल हो गए हैं।

“मै अहंकार नहीं कर रहा”

अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीटों से बड़ी जीत हासिल करने के बाद, कांग्रेस नेता राहुल और प्रियंका गांधी पहली बार मंगलवार को रायबरेली पहुंचे। इस दौरान, दोनों नेताओं ने जनता का आभार जताते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। रायबरेली के सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़तीं तो वह प्रधानमंत्री मोदी को दो से तीन लाख वोटों से हरा देती।

उन्होंने कहा कि मैं इस वजह से नहीं कह रहा हूं कि मैं अहंकार में हूं। मैं इसलिए कह रहा हूं क्योंकि भारतीय जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को यह संदेश भेजा है कि वे उनकी राजनीति से असंतुष्ट हैं। उन्होंने केवल और केवल नफरत के आधार पर चुनाव लड़ने का काम किया था। नफरत और हिंसा के खिलाफ देश की जानती अब उभर रही है।

ये भी पढ़ें: एक दिन में कितनी बार खाना सही है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular