Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: शादी में गए 21 साल के युवक की गोली मारकर...

UP Crime: शादी में गए 21 साल के युवक की गोली मारकर हत्या, मौके से फरार हुआ आरोपी, जानिए मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime:  मुरादाबाद के थाना नागफनी इलाके के किंग मरीज हॉल के बाहर शादी समारोह में शिरकत करने आए सलाह 21 वर्षीय उद्दीन की हमलावारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। परिजनों ने सलाह उद्दीन के गोली लगने के बाद जिला अस्पताल उपचार के लिए भर्ती कराया था। लेकिन, ज्यादा हालत बिगड़ने में हायर सेंटर रेफर कर दिया था।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाते समय सलाह उद्दीन ने दम तोड दिया था। मृतक सलाह उद्दीन को मुरादाबाद लाने के बाद पुलिस ने पंचनामा भरवाकर अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज था। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। घटना देर रात 1 बजे की बताई गई थी।

ये है पूरा मामला

मृतक के भाई दानिश उर्फ हाफिज जी ने मीडिया से बातचीत में बताया थी की देर रात जब उनका भाई मेरी हॉल से निकला था तभी तीन हमलावरों समीर, असहाद और अहद ने घटना को अंजाम दिया और अफरार हो गए। थाना नागफनी पुलिस ने महज 12 घंटों में दो आरोपियों समीर और असहाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता के दौरान एसपी अखिलेश भदौरिया ने बताया की शादी समारोह के दौरान डीजे पर गाना बजाने के लेकर मृतक सलाह उद्दीन और अहद में विवाद हुआ। झगड़े में अहद का मोबाइल टूट गया। जिसके बाद अहद अपने घर गया और अपने अन्य दो साथियों को झगड़ा होना बताया।

ALSO READ: CM केजरीवाल की जमानत पर सपा नेता अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया, बोले- सत्य की एक और जीत बताई

आरोपी समीर के खिलाफ केस दर्ज

तभी दोनो साथी समीर और अशहाब निवासी कोतवाली और बेलदरान तीनों शादी समारोह में वापस आए और दोबारा दोनो में झगड़ा हुआ। मृतक सलाह उद्दीन और उसके भाई उस वक्त झगड़े में मौजूद थे। हस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। दो फरार आरोपियों समीर और अहद को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि असहाब की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। आरोपी समीर के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज हैं जबकि दो अन्य आरोपियों पर मुकदमे नही लेकिन नशा करने के आदी बताए गए हैं। पुलिस पूछताछ में बताया गया की मृतक सलाह उद्दीन और आरोपियों दोनो के अलग अलग ग्रुप थे।

ALSO READ: UP Weather: यूपी में बदला मौसम का मिजाज! आज इन 62 जिलों में झमाझम बारिश के आसार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular