Tuesday, July 16, 2024
HomeमनोरंजनUP Crime: बेनीपुर में 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या, आरोपी की तलाश...

UP Crime: बेनीपुर में 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या, आरोपी की तलाश जारी

UP Crime: बेनीपुर में 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या, आरोपी की तलाश जारी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Crime: उत्तर प्रदेश के अमेठी थाना क्षेत्र के कादरगांव निवासी एक व्यक्ति की बेनीपुर के पास कथित तौर पर हत्या कर दी गई। घटना अमेठी-सुल्तानपुर मार्ग पर बेनीपुर नहर के पास हुई।

मृतक की पहचान 45 वर्षीय अजय सिंह के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि अजय शुक्रवार देर रात अपने दोस्त सौरभ के साथ मोटरसाइकिल से कडेरगांव जा रहा था। इसी दौरान मोनू पासी समेत दो लोगों ने उस पर हमला कर दिया। अस्पताल ले जाए जाने के बावजूद अजय ने दम तोड़ दिया।

Also Read- UP की इस यूनिवर्सिटी ने किया कमाल, बाइक के लिए Air Bag बनाकर अपने नाम किया पेटेंट 

हमलावरों की तलाश जारी

अजय सिंह कडेरगांव के ग्राम प्रधान पवन सिंह के भाई थे। सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि हमलावरों का अजय सिंह से पहले से विवाद था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हमलावरों की तलाश में जुटी है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और हमलावरों की तलाश जारी है।

Also Read- Anupriya Patel के आरोपों पर CM योगी सरकार का जवाब, जानें OBC, SC-ST आरक्षण के मुद्दे पर क्या कहा?

उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति ने अपने परिवार की हत्या कर दी

11 मई को उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक 45 वर्षीय व्यवसायी ने कथित तौर पर अपनी मां, पत्नी और तीन नाबालिग बच्चों की हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, अनुराग सिंह बौद्धिक रूप से विकलांग था और नशे की लत से जूझ रहा था, उसने कथित तौर पर पालापुर गांव में अपने घर पर अपराध किया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular