Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: पत्नी के घर छोड़ने के बाद नाराज पति ने उठाया...

UP Crime: पत्नी के घर छोड़ने के बाद नाराज पति ने उठाया खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: ख़बर उन्नाव से है जहा बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने पत्नी से फोन पर झगड़ा करने के बाद खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। घटना की जानकारी पर परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने जांच पड़ताल की है।

ये है पूरा मामला

बता दे की थाना क्षेत्र के मदार नगर का रहने वाला दीपक कुमार तिवारी (30) पुत्र शिव बालक तिवारी की शादी 7 वर्ष पहले फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के तकिया निगोही की रहने वाली चांदनी से हुई थी। बुधवार की देर शाम दीपक का किसी से फोन पर विवाद हुआ। इसके बाद से वह परेशान हो गया और देर रात खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

ALSO READ: दोपहर में आती है बहुत ज्यादा नींद? ये हैं असली वजह

नाराज होकर पत्नी ने छोड़ा घर

आग से जलता देख घर में मौजूद लोग उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांगरमऊ ले गए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया और हालत गंभीर होने के साथी बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि पत्नी से किसी न किसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। इसी के चलते पत्नी वर्तमान समय में दिल्ली में रह रही है। बताया जा रहा है की दीपक शराब पीने का आदी है जिससे नाराज होकर पत्नी दिल्ली चली गई। फिलहाल घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने जांच पड़ताल की है। पुलिस ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है जांच की जाएगी।

ALSO READ: UP News: बिजली के खंभे पर चढ़े निजी कर्मचारी को हाईटेंशन लाइन से लगा करंट, हुई दर्दनाक मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular