Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: Instagram पर हुई दोस्ती, नौकरी का झांसा देकर महिला के...

UP Crime: Instagram पर हुई दोस्ती, नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ किया ऐसा काम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Crime: शामली जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहा होटल में महिला को ले जाकर नशीला पदार्थ देकर, उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आगे की जांच जारी है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक होटल में एक महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर देने के बाद दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

ये भी पढ़ें: Mukhyamantri Samuhik Vivah Yojana: शादी को लेकर सरकार की नई योजना, जानिए इस योजना के बारे में

मेरठ की रहने वाली पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती एक ऐसे व्यक्ति से हुई जिसने बैंक में काम करने का दावा किया। उसने उसे बैंक में नौकरी दिलाने में मदद की पेशकश की।

आरोपी ने कथित तौर पर अपने दोस्त को भेजा और महिला को नौकरी का वादा करके अपने साथ देहरादून आने को कहा लेकिन वह वहां उससे नहीं मिला। बाद में, उसे उस व्यक्ति के साथी ने शामली जिले के थानाभवन भेजा, जहां उसकी मुलाकात आरोपियों से हुई। महिला ने आरोप लगाया कि उन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया।

पुलिस की जांच जारी

पुलिस ने मामले का केस दर्ज कर, आरोपियों की तलाश जारी की है। पुलिस ने बताया की महिला को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। और मामले की पूरी जांच जारी है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 2 साल की बेटी के साथ बाप ने किया शर्मनाक काम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular