Tuesday, July 9, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: यूपी में BJP नेता की चाकू मारकर हत्या, जानें...

UP Crime: यूपी में BJP नेता की चाकू मारकर हत्या, जानें क्या था विवाद

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), UP Crime: उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक बीजेपी नेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बीजेपी उपाध्यक्ष मंडल को उनके दोस्त ने मामूली बात पर घर बुलाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।

घर बुलाया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी

जानकारी के मुताबिक, घटना मोहनगंज थाना क्षेत्र के कोची गांव की है. यहां बीजेपी नेता रवींद्र सिंह का गांव में रहने वाले अपने दोस्त से मामूली झगड़ा हो गया। इसके बाद इस दोस्त ने किसी बहाने से रवींद्र सिंह को अपने घर बुलाया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद आरोपी ने बीजेपी नेता के शव को अपने ही घर के एक कमरे में छिपा दिया और फरार हो गया। स्थानीय निवासियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कमरे से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना पर पुलिस ने क्या कहा?

घटना के बाद, पुलिस ने दिवंगत भाजपा नेता की पत्नी सरिता सिंह के तहरीर पर शिकायत दर्ज की और जांच शुरू की। इस घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद था। मामले पर इरमारान पुलिस प्रमुख ने कहा, सुबह पुलिस तक सूचना पहुंची। इस घटना में गांव के ही एक शख्स रवींद्र की हत्या का खुलासा हुआ था। फिर शव को कब्जे में कर लिया गया और फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया। वहीं केस दर्ज पर जांच की जा रही है।

Also Read: शुक्रवार को मां लक्ष्मी की पूजा का है विधान, इन उपायों को कर लें, नहीं होगी धन की कमी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular