Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP Crime: बहन को UPSC एग्जाम दिलाने आया भाई, ज्वैलरी शॉप से...

UP Crime: बहन को UPSC एग्जाम दिलाने आया भाई, ज्वैलरी शॉप से ब्रेसलेट- चेन लेकर भागा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Crime: उत्तरप्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बहन को UPSC की परीक्षा दिलाने आए भाई ने ज्वैलरी शॉप में चोरी की और वहां
से कैब बूक कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

यह है पूरा मामला

UPSC परीक्षा में अपनी बहन की मदद करने आए एक भाई ने ज्वैलरी शॉप में चोरी कर ली। उसने बड़ी चालाकी से ज्वैलरी शॉप से ​​सोने की चेन और कंगन चुरा लिए और कैब बुक करके मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: UP News: लापता बच्ची का गन्ने के खेत में मिला शव, दुष्कर्म और हत्या की आशंका

हालांकि अब पुलिस ने उसे पकड़ लिया है. डीसीपी (उत्तर) अभिजीत आर शंकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना का खुलासा किया है.

बहन जब परीक्षा केंद्र के अंदर चली गई तो भाई ने भूतनाथ मार्केट स्थित ज्वैलरी शॉप से ​​लाखों का माल चोरी कर लिया। फिर उसने कैब बुक की और वहां से फरार हो गया। कुछ घंटे बाद जब बहन की परीक्षा खत्म हुई तो वह वापस सेंटर आया और अपनी कार लेकर बहन को लेकर कानपुर अपने घर चला गया।

इस बीच कल पुलिस ने आरोपी फहीम को उसके किदवई नगर (कानपुर) स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। उसे पकड़ने में सीसीटीवी की अहम भूमिका रही। उसके पास से दो पीली धातु की चेन, दो कंगन और घटना में प्रयुक्त काले रंग की हुंडई क्रेटा कार बरामद की गई है।

पुलिस अध्यक्ष ने बताया

मामले में डीसीपी (उत्तर) अभिजीत आर शंकर ने बुधवार को बताया कि एक मामला सामने आया था जिसमें एक व्यक्ति ज्वेलरी शॉप से ​​दो चेन और दो कंगन लेकर फरार हो गया था। दुकानदार की शिकायत के बाद 420, 379 के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने और तकनीकी टीम की मदद लेकर मामले को सुलझाया। मोबाइल टावरों के जरिए तकनीकी साक्ष्य जोड़े गए और फिर आरोपी को कानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें: UP Crime: 13 साल की रेप पीड़िता ने लगाई फांसी, 25 साल के युवक ने होटल ले जाकर किया दुष्कर्म

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular