Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: बीजेपी MLA के नाम पर कार डीलर को धमकाया, 2...

UP Crime: बीजेपी MLA के नाम पर कार डीलर को धमकाया, 2 आरोपी नेपाल सीमा से गिरफ्तार

UP Crime: बीजेपी MLA के नाम पर कार डीलर को धमकाया, 2 आरोपी नेपाल सीमा से गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP Crime: लखनऊ में मारुति कार डीलर को भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह के नाम से फोन करके धमकाने के आरोप में सोमवार, 24 जून को नेपाल सीमा से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों ने बहराइच जिले की महसी विधानसभा सीट से विधायक और उनके बेटे के नाम पर डीलरशिप मैनेजर को फोन करके मुफ्त कार मरम्मत का झांसा दिया।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार देशराज सोनकर नाम के एक व्यक्ति ने हाल ही में बहराइच जिले के नानपारा क्षेत्र में लखनऊ स्थित केटीएल लिमिटेड की एक शाखा से एक नई कार खरीदी थी। बहराइच के हरदी निवासी आदर्श शुक्ला जब कार लेकर घूमने निकले तो उसका एक टायर फट गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। शुक्ला क्षतिग्रस्त कार को डीलरशिप पर ले गए और मुफ्त मरम्मत की मांग की।

Also Read- Helicopter Car: यूपी में ट्रैफिक पुलिस ने हेलीकॉप्टर-कार पर लगाया जुर्माना, जानें क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने बताया कि उसने अपने सहयोगी मनोज गुप्ता के नंबर से बीजेपी विधायक सुरेश्वर सिंह और उनके बेटे अखंड प्रताप सिंह के नाम का इस्तेमाल कर एजेंसी के महाप्रबंधक फैजुल रहमान को फोन कर धमकी भी दी थी। जब फैजुल रहमान ने विधायक और उनके बेटे से संपर्क किया और कॉल के बारे में पूछा, तो उन्होंने कोई भी कॉल करने से इनकार कर दिया।

भारत-नेपाल सीमा से आरोपी गिरफ्तार

रहमान द्वारा भेजी गई कॉल रिकॉर्डिंग सुनने के बाद सुरेश्वर सिंह ने 18 जून को बहराईच के कोतवाली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि विधायक की शिकायत पर पुलिस टीम ने सोमवार को भारत-नेपाल सीमा पर बाबागंज इलाके से आदर्श शुक्ला और मनोज गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read-  Monsoon Update: यूपी में गर्मी से मिली राहत, कई जिलों में हुई बारिश, इस दिन होगी मानसून की एंट्री!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular