Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: दरिंदगी की हदें पार! मां-बाप ने अपनी ही प्रेग्नेंट बेटी...

UP Crime: दरिंदगी की हदें पार! मां-बाप ने अपनी ही प्रेग्नेंट बेटी को मारा, शव को नदी में फेंका, जाने मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Muzaffarnagar Crime: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बार फिर झूठी शान की खातिर माता-पिता ने अपनी 19 वर्षीय बेटी की गला दबाकर निर्मम हत्या करने के बाद शव को प्लास्टिक के कट्टे में भरकर काली नदी में फेंक दिया। पुलिस ने प्रधान की शिकायत पर काली नदी से युवती के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम पर भेज दिया। पुलिस ने जांच के आधार पर आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। वही मृतक युवती अपने प्रेमी की गर्भवती थी जो इस समय जेल में बंद है और जिसकी गवाही परिवार से अलग होकर युवती लड़के के पक्ष में देना चाहती थी जो युवती की हत्या का कारण बना है।

गला दबाकर की बेटी की हत्या

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाने के गोयला गांव का है जहां झूठी शान की खातिर माता-पिता ने अपनी 19 वर्षीय बेटी की गला दबाकर घर में निर्मम हत्या कर दी। वही आरोपी माता कुसुम और पिता बिजेंदर ने बेटी के शव को ठिकाने लगाने के लिए प्लास्टिक के कट्टे में भरकर शव को काली नदी में फेंक दिया। जिसके बाद गांव प्रधान ने लड़की की गुमशुदगी की थाने में शिकायत की जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की बारीकी से जांच करते हुए दोनों आरोपी माता-पिता को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ करने पर उनकी निशानदही के आधार पर पुलिस ने शव को काली नदी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दे 19 वर्षीय मृतक व्यक्ति पिछले दिनों मेरठ निवासी एक व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग में घर से चली गई थी। जिसके बाद परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी को बहला फुसलाकर कर ले जाने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी बीच मृतक युवती अपने प्रेमी की गर्भवती हो गई। जिसके बाद प्रेमिका ने अपने परिवार से अलग हटकर कोर्ट में अपने प्रेमी के पक्ष में गवाही देने का मन बनाया और परिवार से मनमुटाव कर लिया। प्रेमी के पक्ष में गवाही देने की बात जैसे ही माता-पिता को पता चली तो माता-पिता ने झूठी शान की खातिर अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया।

पुलिस के गिरफ्त में मृतक युवती के माता-पिता

हालांकि अब पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए दोनों आरोपी पिता बिजेंदर और माता कुसुम को गिरफ्तार करने के बाद चालकों के पीछे भेज दिया।

ALSO READ: Muzaffarnagar Viral Video: योगी सरकार का बड़ा एक्शन! मुजफ्फरनगर मामले में रद्द होगी स्कूल की मान्यता

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular