Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: 30 रुपए के विवाद ने ली 17 साल के लड़के...

UP Crime: 30 रुपए के विवाद ने ली 17 साल के लड़के की जान!, जानिए क्या है मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), UP Crime: उत्तर प्रदेश के बागपत से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां महज 30 रुपए के विवाद के पीछे एक युवक की हत्या कर दी गई।

ये रहा पूरा मामला

मामला उत्तर प्रदेश के बागपत के पास बड़ौत थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां 30 रुपए को लेकर हुए विवाद में एक किशोर की जान चली गई। दरअसल एक 17 साल के किशोर की तीन लोगों के साथ 30 रुपये को लेकर हुए लड़ाई हो गई। जिसके बाद उन लोगों ने गला घोंटकर लड़के की हत्या कर दी।

30 रुपए के विवाद ने ली युवक की जान

बड़ौत एसएचओ देवेश कुमार सिंह के मुताबिक, शुरुआती जांच में हत्या के पीछे की वजह 30 रुपये को लेकर विवाद की बात सामने आई है। रितिक और आरोपियें के बीच 30 रुपये को लेकर बहस हो गई थी। जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

आरोपियों के शरीर पर कोई चोट नहीं

एसएचओ ने बताया कि परिवार के लोगों ने कहा है कि तीनों आरोपी रितिक को जानते थे और कहा कि उनके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है।

11वीं का छात्र था रितिक

बताया जा रहा है कि मृतक का नाम रितिक था। उसकी उम्र 17 साल बताई जा रही है। वे 11वीं कक्षा का छात्र था। वे उत्तर प्रदेश के बागपत में केएचआर इंटर कॉलेज का छात्र था।

ये भी पढ़ें-UP Crime: स्कूली छात्रा का होटल में गैंगरेप, हिरासत में स्टाफ के 2 लोग

Lalan Singh Resign: ललन सिंह ने दिया इस्तीफा, नीतीश के हाथ JDU की कमान तय

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular