Saturday, July 6, 2024
HomeAasthaUP Crime: पुलिस और बदमाशों के बीच हुआ मुठभेड़, रिशू गैंग के...

UP Crime: पुलिस और बदमाशों के बीच हुआ मुठभेड़, रिशू गैंग के बताए गए सक्रिय सदस्य

- Advertisement -

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एक खबर सामने आ रही है। जहां पर बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस घटना में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं पकड़े गए दोनों बदमाशों पर हत्या, लूट जैसे कई गंभीर मामले दर्ज हैं और ये सभी रिशू गैंग के सक्रिय सदस्य बताये जा रहे हैं।

खबर में खास:

  • क्या है मामला?
  • दोनों ओर से हुई अंधाधुंध फायरिंग

क्या है मामला?

दरअसल, ये मामला है मोतिगरपुर थानाक्षेत्र के दियरा गांव का। जहां चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को नारकोटिक्स के साथ पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान रमन सिंह और राहुल धुरिया के रूप से हुई। पुलिस ने जब इनसे सख्ती से पूछताछ की तो इन दोनों ने भारी मात्रा में नारकोटिक्स रखने की बात कही। जिसके बाद पुलिस इन बदमाशों के साथ उनके बताए स्थान पर नारकोटिक्स बरामद करने पहुंच गई। उसी समय नारकोटिक्स निकालने के बजाय इन बदमाशों ने वहां छिपाए हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी।

दोनों ओर से हुई अंधाधुंध फायरिंग

जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। इस जवाबी फायरिंग में बदमाश रमन सिंह और राहुल धुरिया के पैर में गोली लगी जिससे वे घायल हो गए। आनन-फानन में दोनों बदमाशों को अस्पताल लाया गया। पुलिस की माने तो दोनों बदमाशों पर हत्या और लूट जैसे दर्जन भर गंभीर मामले दर्ज हैं और इन पर रासुका और गैंगेस्टर की भी कार्यवाही हो चुकी है। ये दोनों रिशू गैंग के सक्रिय सदस्य हैं।

Barabanki: के एक सरकारी स्कूल शिक्षिका की क्रूरता आई सामने, अब वीडियो हो रहा जमकर वायरल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular