Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsUP Crime: इटावा में चोरी करने वाले गिरोह और पुलिस के बीच...

UP Crime: इटावा में चोरी करने वाले गिरोह और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़,एक बदमाश के पैर में लगी गोली 12 अन्य गिरफ्तार

- Advertisement -

UP Crime: उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में लूट व चोरी करने वाले गिरोह और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि 12 अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। चोरी व लूट का माल शिफ्ट करने ले जाते समय पुलिस से मुठभेड़ हुई। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। गिरफ्त में आये सभी बदमाश इटावा के रहने वाले नहीं हैं।

पुलिस ने इस घटना पर क्या कहा?

इस पूरे मामले में एसपी ग्रामीण सत्यपाल ने बताया कि हमारे यहां बीते दिनों नमामि गंगे के यार्ड में घटना हुई थी जिसमे हमारी टीम लगी हुई है। आज मुखबिर की सूचना मिली कि यार्ड में चोरी व लूट करने वाला गिरोह अपना माल शिफ्ट करने के लिए ले जा रहा है। तभी पुलिस व एसओजी की टीम द्वारा घेरा डालकर इनको रोकने की कोशिश की गई ट्रक के आगे बोलेरे कार थी। जिसमें से कुछ बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग इसमें बदमाश इमरान के पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि 12 अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो ट्रक व एक बोलेरो कार को पकड़ा गया है। जिसमें हमारे यहां से चोरी हुआ माल व अन्य जिलों से भी चोरी हुआ माल बरामद हुआ है। पूछताछ की जा रही है। इनके पास से दो तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। यह सभी लोग शहर के बाहरी रास्तों को चुनते थे पकड़े गए सभी बदमाश अन्य जनपद के हैं।

क्या है मामला?

इटावा थाना भर्थना इलाके के मल्होसी व बाहरपुरा नहर पुल पर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने इटावा के नमामी गंगे के यार्ड में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन लोगों को रोकने का प्रयास किया। जिसमें पुलिस पर हवाई फायरिंग कर दी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश इमरान के पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि अन्य 12 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular