Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: झूठे रेप केस की मिली धमकी, इंजीनियर ने उठाया ऐसा...

UP Crime: झूठे रेप केस की मिली धमकी, इंजीनियर ने उठाया ऐसा कदम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज ), UP Crime: लखनऊ के रहीमाबाद थाना क्षेत्र में पड़ोसियों द्वारा कथित बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दिए जाने के बाद एक इंजीनियर ने आत्महत्या कर ली।

यह है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि उसके पिता ने पड़ोसियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उसके बेटे को परेशान किया और उसे यह चरम कदम उठाने के लिए उकसाया।

ये भी पढ़ें: Aligarh News: चोरी के शक में समुदाय विशेष के युवक की पीट-पीटकर हत्या, सपा नेताओं ने ये आरोप

पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मृतक की पहचान क्षेत्र के गोसवा गांव के 28 वर्षीय वैभव अवस्थी के रूप में हुई है। वह इंटरनेट इंजीनियर था।

उसके पिता समीर बाबू के मुताबिक उसकी अपने पड़ोसी सुनील अवस्थी से पुरानी रंजिश थी। पिछले रविवार को सुनील और उसके परिवार के सदस्य पप्पू, गप्पू, मनोज, अटल, राधा, दीपाली और गुड्डन धरदार हथियारों के साथ उनके घर में घुस आए। शिकायतकर्ता ने कहा, “आरोपियों ने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया और घर पर पथराव किया।”उन्होंने कहा कि उनके बेटे वैभव ने घर में घुसने और उस पर हमला करने का विरोध किया।

वैभव ने की आत्महत्या

समीर ने बताया, “आरोपियों ने वैभव पर हमला कर दिया, जिससे वैभव मौके से भाग गया, लेकिन आरोपियों ने उसका पीछा किया। किसी तरह मेरे बेटे ने घर में घुसकर अपनी जान बचाई।” समीर ने यह भी बताया कि सोमवार को पूरा परिवार दहशत में था। उन्होंने बताया, “वैभव घर पर अकेला था। जब मैं घर पहुंचा तो देखा कि वैभव का शव कमरे में पंखे के हुक से रस्सी से लटक रहा था।” ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को सुरक्षित रखवा दिया है। रहीमाबाद थाना प्रभारी अनुभव सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: UP Board News: 10 विषय व 1000 अंक की परीक्षा और नया ग्रेडिंग सिस्टम, UP Board ने मांगे सूझाव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular