Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: पिता ने दो साल की बेटी को नहर में फेंका!...

UP Crime: पिता ने दो साल की बेटी को नहर में फेंका! वजह जान कर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Crime: एक पिता ने मेरठ में अपनी दो साल की बेटी को गंग नहर में फेंक दिया, जिसके कारण वह बच्ची जान गंवा बैठी। पिता ने बताया कि बच्ची अपने चार साल के भाई के साथ अक्सर झगड़ा किया करती थी, जिससे पिता बहुत नाराज़ था। इसलिए उसने बेटी को नहर में फेक दिया।

यह है पूरा मामला

एक पिता ने अपनी ही दो साल की बच्ची को नहर में फेंक दिया, जिससे मासूम की मौत हो गई। पिता के अनुसार मासूम बेटी और उसके 4 साल के भाई के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था।

ये भी पढ़ें: ये था दुनिया का सबसे बड़ा सांप, जो मगरमच्छों का करता था शिकार

इसी से नाराज होकर उसने बेटी को मार डाला। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि रोजाना भाई-बहन झगड़ते रहते थे जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया।

हत्यारे पिता की निशानदेही पर गंग नहर में बच्ची के शव की तलाश जा रही है। पुलिस ने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद परिवार सदमे में है। गांववालों के लोगो का कहना है कि पिता पहले भी दो बच्चियों को इसी तरह से ‘गायब’ कर चूका है।

पुलिस ने बताया ये…

पुलिस के अनुसार, आदर्श ने बताया कि उसकी दो साल की बेटी इकरा अक्सर अपने 4 साल के भाई के साथ झगड़ा करती थी। झगड़ा खत्म करने के लिए, उसने अपनी बेटी को नहर में फेंक दिया। पुलिस टीम नहर में पहुंची है और बच्ची के शव की तलाश कर रही है। गोताखोरों को बुलाकर बच्ची की तलाश की जा रही है, ताकि बच्ची मिल सके। सुलेमान की पहली दो बेटियां भी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो चुकी हैं। इसमें सुलेमान का हाथ भी है।​​​​ पुलिस वर्तमान मामले की जांच कर रही है। आदर्श पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची के शव की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें: UP Fire Accident: सिनेमा हॉल में लगी भीषण आग, घटना से मची अफरा- तफरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular