Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: पहले पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर...

UP Crime: पहले पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद की ली जान, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Crime: खबर यूपी अमरोहा से है जहां मंडी धनौरा थाना इलाके में 24 घंटे के भीतर ही गोलीकांड की दूसरी खबर सामने आई है। कल सुबह ही बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर की नाई की दुकान में बाल कटाते समय गोली मारकर हत्या कर दी थी। लेकिन बीती रात फिर इसी थाना इलाके में एक पति ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। इस घटना में दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों पीएम के लिए भेज दिया है। साथ ही मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की बारीकी के साथ जांच पड़ताल की है।

गोली मारकर की हत्या

दरअसल यह घटना मंडी धनौरा थाना इलाके के गांव हलूपुरा की है। गांव में निजी सुरक्षा गार्ड किशोरी लाल का परिवार रहता है। उनके 26 वर्षीय बेटे विनय शर्मा ने बीती बुधवार रात लगभग ग्यारह बजे अपनी पत्नी आंचल शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही खुद को भी गोली से उड़ा लिया। इस घटना में दोनों की मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर मौके की ओर दौड़े परिवार के लोगों को घर का दरवाजा अंदर से बंद लिया। जिसके बाद परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो दोनों के शव खून से लथपथ पड़े थे।

पति-पत्नी में रहती थी अनबन

जिसे देखकर घर वालों की चीख निकल गई। घटना के दिन ससुराल में आंचल के पिता भी आए हुए थे। लेकिन घटना के वक्त वह गांव में ही स्थित दूसरे घर पर अपने समधी के साथ सो रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों पति पत्नी में रोजाना की कहासुनी के चलते अनबन रहती थी। साथ ही बताया जा रहा है कि विनय शर्मा कोचिंग सेंटर चलाता था। लेकिन कोरोना काल में कोचिंग सेंटर बंद हो गया था।

जिसके बाद से वह गांव में ही था और घर पर ही रहता था। परिवार के लोग भी इस घटना से परेशान है। उनका कहना है कि रात दोनों ने साथ में बैठकर खाना खाया था और दोनों अपने कमरे में करीब साढ़े नो बजे सोने चले गए थे। उधर इस मामले में सर्किल सीओ स्वेताभ भास्कर का कहना है कि विनय शर्मा ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद को भी गोली मार ली। दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा गया है। परिवारिक विवाद इस घटना की वजह बताई जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

ALSO READ:

UP News: खुशखबरी! यूपी में बनेंगे 5 नए एयरपोर्ट, जानें किन जिलों में होंगे हवाई अड्डे   

Ram Mandir: अयोध्या के रामघाट पर रामलीला का आयोजन, ये मशहूर एक्टर निभाएंगे भूमिका

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular