Friday, July 5, 2024
HomeअपराधUP Crime: बलिया में नाबालिग किशोरी के साथ गैंग रेप, तीन आरोपी...

UP Crime: बलिया में नाबालिग किशोरी के साथ गैंग रेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का कहना ही सभी तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ़्तार कर माननीय न्यायालय भेज दिया गया और फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में मनिर्टरींग कराकर जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

- Advertisement -

UP Crime: (Gang rape with minor girl in Ballia, three accused arrested): उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के नगरा थाना‌ क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के साथ तीन‌ युवकों द्वारा सामुहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है । पुलिस ने सभी तीन आरोपीयों को गुरूवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबर में खास:

  • नाबालिग किशोरी के साथ सामुहिक बलात्कार
  • पास्को एक्ट के तहत नामजद मुकदमा पंजीकृत
  • जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा

 

पास्को एक्ट के तहत नामजद मुकदमा पंजीकृत

गौरतलब हो कि नगरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी बुधवार को अपने घर जा रही थी कि तभी क्षेत्र के ही तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया व‌ एक स्थान पर ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर अलग – अलग बलात्कार किया । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने बुधवार की रात्रि क्षेत्र के ही नगरा कस्बा निवासी दीपू चौरसिया,‌ मुर्दाघर निवासी टुनटुन डोम व‌ अखिलेश राम के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धारा 376DA व 4/5G पास्को एक्ट के तहत नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया । पुलिस ने सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा

पुलिस अधीक्षक राजकरन‌ नैय्यर ने बताया कि पुलिस ने किशोरी की माँ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना ही सभी तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ़्तार कर माननीय न्यायालय भेज दिया गया और फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में मनिर्टरींग कराकर जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

Uttarakhand news: कैबिनेट की बैठक से असंतुष्ट हुए मंत्री, CM पुष्कर सिंह धामी का बड़ा एक्शन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular