Tuesday, July 16, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: बरेली में मिर्जापुर जैसा गैंगवार, जमीन विवाद में चली गोलियां

UP Crime: बरेली में मिर्जापुर जैसा गैंगवार, जमीन विवाद में चली गोलियां

UP Crime: बरेली में मिर्जापुर जैसा गैंगवार, जमीन विवाद में चली गोलियां

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली में जमीन को लेकर हुए विवाद में दो गुटों के बीच गोलीबारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 1.22 मिनट की इस क्लिप में दो प्रतिद्वंद्वी गुटों के लोग सड़क पर एक-दूसरे पर गोलियां चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि राहगीर अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

यह घटना ‘मिर्जापुर’ जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में दिखाए गए दृश्यों से मिलती-जुलती है। यह घटना शनिवार को पीलीभीत बाईपास रोड पर बजरंग ढाबा के पास इज्जतनगर इलाके में हुई। गोलीबारी तब शुरू हुई, जब राजीव राणा नामक बिल्डर और उसके 40-50 साथी पीलीभीत बाईपास रोड पर शंकर महादेवा मार्बल्स पर पहुंचे।

कुछ ही देर में मार्बल की दुकान के मालिक आदित्य उपाध्याय मौके पर पहुंच गए। उपाध्याय की मार्बल की दुकान के पास स्थित एक जमीन के टुकड़े को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। स्थिति तेजी से बिगड़ गई और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गोलियां चला दीं। राणा के साथियों ने विवादित जमीन के पास खड़ी दो जेसीबी मशीनों को भी आग के हवाले कर दिया। कई राउंड फायरिंग हुई और घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया, क्योंकि दिनदहाड़े कई घंटों तक गैंगवार जारी रहा। स्थानीय लोगों ने बताया कि 150 से अधिक लोग हथियारों के साथ पहुंचे और एक-दूसरे पर फायरिंग शुरू कर दी।

Also Read- UP News: हिरासत में दलित व्यक्ति की मौत, मायावती ने की पुलिस के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद स्थिति पर काबू पाया गया। मामला दर्ज कर लिया गया है और मौके से भागे बदमाशों की तलाश की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक सर्किल ऑफिसर (III) अनीता सिंह चौहान ने बताया कि उपाध्याय और उनके बेटे अविरल को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके पास से एक बंदूक बरामद की गई है। लापरवाही के आरोप में इज्जतनगर थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

सपा ने लगाए आरोप

योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी चरम पर है। समाजवादी पार्टी ने घटना की क्लिप के साथ ट्वीट किया, “अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बरेली में जमीन विवाद को लेकर गुंडों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर दी। मुख्यमंत्री सरकार के आशीर्वाद से फल-फूल रहे माफियाओं पर कब लगाम लगाएंगे? जनता प्रदेश के असुरक्षित माहौल से परेशान है।”

Also Read- Gorakhpur: पति ने दिया धोखा, पत्नी को नशीला ड्रिंक पिलाकर दोस्त को सौंपा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular