Friday, June 28, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: युवती ने प्रेमी को घर बुलाया, परिजनों ने प्रेमी का...

UP Crime: युवती ने प्रेमी को घर बुलाया, परिजनों ने प्रेमी का किया ऐसा हाल, केस दर्ज

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),UP Crime: आशीष अपने दोस्त राहुल की 16 साल की बहन से बात कर रहा था। बहन के परिवार ने देखते ही आशीष को पकड़ लिया और उसका ऐसा हाल कर दिया …

यह है पूरा मामला

उन्नाव में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: UP Crime: खेल-खेल में किया ऐसा जुर्म, PUBG खेलने के दौरान की दोस्त की हत्या

बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों ने युवक को अपने घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।यह घटना गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बसघना गांव में हुई।

यहां रहने वाले 22 वर्षीय आशीष की पहले बुरी तरह से पिटाई की गई और फिर धारदार हथियार से उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।

मृतक के पिता ने ये बताया

मृतक के पिता सहदेव ने बताया कि उनका बेटा दिन 11,12 बजे घर आया था. वैसे ही उसे उसके दोस्त कमलेश का कॉल आ गया। दोनों साथ घर पर पहुंचे, वह कमलेश के परिवार वालो ने कोल्ड्रिंक पिलाकर कुल्हाड़ी से आशीष के सिर पर वार किया, जिससे वो लहूलुहान हो गया। प्रधान की गाड़ी में अस्पताल पहुँचाया, पर तब तक आशीष की मौत हो गई थी।

पुलिस ने बताया ये

प्रारंभिक जांच में, यह मामला एक प्यार का मामला है, जिसमें आशीष की मौत हुई क्योंकि लड़की के भाई राहुल ने उसे चोट पहुंचाई थी। यह मामला अधिकारी से जांचा जा रहा है , और आगे की कार्रवाई उसी के अनुसार ली जाएगी।

ये भी पढ़ें: UP Crime: हेड कांस्टेबल का शव नाले में मिला, बुरी हालत में था शव…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular